केजरीवाल पर स्याही से हमला करने वाली भावना आज कोर्ट में दे सकती है सबुत
केजरीवाल पर स्याही से हमला करने वाली भावना आज कोर्ट में दे सकती है सबुत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ऑड इवन फॉर्मूले के 15 दिन के ट्रायल की सफलता का जश्न मना रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा आज सुबह करीब 10 बजे रोहिणी कोर्ट में पेश होगी. इस मामले में भावना के ऊपर पुलिस ने IPC की धारा 186, 353 और 355 के तहत मुकदमा दायर किया है. रविवार रात भावना को कोर्ट ने पर्सनल बेल बॉन्ड पर छोड़ दिया था और सुबह पेश होने का निर्देश दिया था.

आपको बता दे की भावना ने आरोप लगाया की केजरीवाल ने ऑड-इवन फॉर्मूले की आड़ में बड़ा CNG घोटाला किया है. सीएम केजरीवाल पर स्याही फेंकने के मामले में डिप्टी सीएम सिसोदिया का कहना है की यह मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश है. स्याही फेकने वाली भावना का कहना है की केजरीवाल द्वारा लागु किए गए ऑड-इवन फॉर्मूले के पीछे घोटाला हुआ है जिसका मेरे पास स्टिंग है. और इस कारण से ही मेने सीएम केजरीवाल और परिवाहन मंत्री गोपाल राय से मिलने की कोशिश की पर उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया.

भावना का कहना है की वह सारे दस्तावेज और स्टिंग कोर्ट में पेश करेगी. जिससे की इस मामले में जांच होनी चाहिए. भावना ने आरोप लगाया की दो CNG स्टेशनों ने बाइक के नंबर पर CNG सिलेंडर का फिटनेस सर्टिफिकेट दे दिया. एक घंटे की जांच महज 8 मिनट में कर दी जो की घोटाला है. साथ ही भावना ने आप के वॉलंटीयर्स पर बदतमीजी का आरोप भी लगाया. आपको जानकारी दे की केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना खुद को पंजाब में आम आदमी सेना की प्रमुख बता रही हैं.

जैसे ही केजरीवाल मंच पर भाषण देने लगे उसी दौरान भीड़ में मौजूद भावना ने मंच के करीब आकर उनके ऊपर स्याही फेंक दी. साथ ही भावना ने मंच पर मौजूद लोगो के सामने कुछ कागज़ फेंके है. भावना के ऐसा कदम उठाने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था जिसे केजरीवाल ने पुलिस और सुरक्षाकर्मियों से छोड़ देने की बात कही थी.

गौरतलब है कि जिस समय यह घटना हुई, मंच पर गोपाल राय समेत दिल्ली सरकार के सभी बड़े मंत्री मौजूद थे. गोपाल राय ने मंच से कहा कि जब विरोधी 15 दिनों में हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सके तो उन्होंने अब यह हंगामा किया है. स्टेडियम में कार्यक्रम को तय समय से पहले ही खत्म कर दिया गया. गौरतलब है की यह पहली बार नही है जब केजरीवाल पर स्याही फेंकी गई है इससे पहले भी बनारस और दिल्ली में उनपर स्याही फेंकी गई है. वही इस मामले पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस स्याही कांड को बीजेपी की साजिश बताया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -