एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लाखों रुपये कमाती है तेजस्वी प्रकाश, जानकर उड़ जाएंगे होश
एक इंस्टाग्राम पोस्ट से लाखों रुपये कमाती है तेजस्वी प्रकाश, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस शो से निकलते ही उन्हें एकता कपूर के शो नागिन में बतौर लीड अभिनेत्री कास्ट किया गया। वही अब हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपने सपनों की कार ऑडी Q7 खरीदी है। सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजस्वी के ही चर्चे हैं। आपको बता दें कि अभिनय के अतिरिक्त तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया से भी जबरदस्त कमाई करती हैं तथा यही कारण है जो आज वह लग्जरी लाइफ जी रही हैं।

जी हां, बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडियो की स्टार बन चुकी हैं। टेलीविज़न से तो वह लाखों में कमाई करती ही हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट करने के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। 

वही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की संख्या भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बता दे कि टीवी जगत पर नागिन बनकर अपने जलवे बिखेरने के भी वह लाखों में चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, नागिन 6 के लिए प्रत्येक एपिसोड के बदले उन्हें 1।5 लाख अदा किए जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में बढ़ोतरी होने का यह भी एक बड़ा कारण है। वैसे इससे पहले भी वह स्वरागिनी, पहरेदार पिया की और कर्ण संगिनी जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।

चर्चाओं में छाया हिना खान का दुबई लुक, फैंस कर रहे तारीफ

सामने आई बेटे संग भारती सिंह और हर्ष की पहली फैमिली फोटो, कुछ इस अवतार में आए नजर

रेड ड्रेस पहन मोनालिसा ने हैदराबाद में मचाई तबाही, लुक देख इम्प्रेस हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -