माँ बनने वाली हैं भारती, किया बड़ा खुलासा..!!
माँ बनने वाली हैं भारती, किया बड़ा खुलासा..!!
Share:

आप सभी टीवी की बहुत ही मजेदार कॉमेडी की रानी कही जाने वाली भारती सिंह को तो जानते ही होंगे. खबरों की मानें तो कॉमेडी क्वीन भारती सिंह जल्द से जल्द मां बनना चाहती है. जी हाँ, इस बात का खुलासा उन्होंने कुछ समय पहले ही किया है. आपको बता दें कि उन्होंने प्लानिंग भी कर ली है कि वो 2020 तक मां बनने के लिए बिलकुल रेडी है. भारती और उनके पति ने कुछ समय पहले यह कहा था कि वह बिग बॉस में आने वाले है और वहीं पेरेंट्स बनने की प्लानिंग कर लेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

कॉमेडियन भारती सिंह का कहना है कि 'मैंने फैमिली प्लान करने को लेकर अपने पति हर्ष के साथ बात कर ली है, हर्ष और मैं दोनों बच्चों से प्यार करते हैं. दरअसल, हर्ष तो गलीयों में लोगों के बच्चों को उठाता उन्हें पुचकारता रहता है. हमने अपने परिवार को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा कर ली है. सब कुछ ठीक रहा तो मैं 2020 तक मां बन जाऊंगी.'

आपको बता दें कि भारती सिंह ने अपनी बात को बढ़ाते हुए अपनी विश भी बताई और उसे बताते हुए उन्होंने कहा, " मैंने तो हर्ष को बोला है कि मैं अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक परफॉर्म करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे को अच्छी वाइब्स मिलें." अब भारती के माँ बनने की ख़ुशी कब सामने आती है यह तो हम नहीं जानते है लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द ही यह खुशखबरी सूना देंगे और उनके लिए हमारी वेल विशेश है.

बिग बॉस और केबीसी में हुई जमकर टक्कर, आगे निकला यह शो

बिग बॉस 12 : घर में जाते ही पॉपुलर हुए दीपक ठाकुर,अब किया यह बड़ा कारनामा

बिग बॉस 12 : नॉमिनेटेड लोगों में से बाहर जाने वाले हैं ये दो लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -