भारत : सलमान का बाइक स्टंट सीन, इस हॉलीवुड फिल्म से है कनेक्शन ?
भारत : सलमान का बाइक स्टंट सीन, इस हॉलीवुड फिल्म से है कनेक्शन ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज की जाएगी. बीते दिनों ही इस फिल्म का इसका ट्रेलर लॉन्च किया था जिसके एक सीन में सलमान बाइक पर बैठकर स्टंट करते हुए भी देखें गए थे और आपको बता दें कि वे इसमें एक सर्कस आर्टिस्ट के रूप में भी दिखेंगे. 

अब एक दिलचस्प बात यह निकलकर सामने आई है कि भारत फिल्म का यह सीन एक हॉलीवुड फिल्म के सीन से काफी मिलता जुलता है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सीन हॉलीवुड स्टार निकोलस केज की फिल्म घोस्ट राइडर से काफी मेल खाता है. घोस्ट राइडर में निकोलस व्हाइट और रेड लेदर कॉस्ट्यूम में बाइक पर स्टंट करते हुए नजर आए थे. वहीं सलमान और निकोलस के कॉस्ट्यूम को देखे तो दोनों एक जैसे ही नजर आ रहे हैं. 

आपको यह भी बताते चलें कि घोस्ट राइडर फिल्म 2007 में रिलीज की थी और यह एक सुपरहीरो फिल्म थी इसका निर्देशन मार्क स्टीवन जॉनसन द्वारा किया गया था. निकोलस केज नेशनल ट्रेजर, फेस ऑफ, लीविंग लास वेगास, कोन एयर, द फैमिली मैन, लॉर्ड ऑफ वॉर और ड्राइव एंग्री जैसी इसमें देखने को मिलें थे. 

साथ ही बता दें कि सलमान और कटरीना इन दिनों फिल्म के जमकर प्रमोशन में जुटे हुए हैं और इसके अलावा सलमान दबंग 3 की शूटिंग में भी व्यस्त है. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और यह फिल्म इस साल साल 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. इसमें सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी होंगे. 

इस शख्स को हुआ कैटरीना पर शक, फिर एक्ट्रेस ने साबित कर कहा...

बिग बी की तबीयत हुईं खराब, स्पेशल नहीं बन सका हजारों फैंस का 'संडे'

तनाव में आलिया की बहन, माँ सोनी ने कहा मुझ पर भी...'

सोशल मीडिया पर हुई करीना की खिंचाई, यह ख़ास चीज बनी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -