भारत जोड़ो यात्रा में 'काले' हो गए राहुल गांधी, बोले- माँ ने सनस्क्रीन भेजी है, लेकिन मैं...
भारत जोड़ो यात्रा में 'काले' हो गए राहुल गांधी, बोले- माँ ने सनस्क्रीन भेजी है, लेकिन मैं...
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कई दिनों से भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता से मुलाकात कर रहे हैं। एक ऐसी ही मुलाकात में राहुल गांधी से एक युवक पूछता है कि 'यात्रा के दौरान टैनिंग से बचने के लिए आप कौन सी सनस्क्रीन क्रीम लगाते हैं?' इस पर राहुल गांधी ने जवाब दिया कि मां ने सनस्क्रीन भेजी है, मगर मैं उसे इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं।

 

बता दें कि, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी जब कर्नाटक में थे, इसी बीच बातचीत के दौरान एक स्थानीय युवक ने उनकी स्किन को लेकर यह सवाल किया। वीडियो में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक महिला भी उनसे कहती है कि टैनिंग (स्किन काली पड़ना) तो हुई है। इस बीच एक आदमी की आवाज सुनाई देती है, जो कहता है कि मेरा बेटी भी यही बात कह रहा था सर और फिर वहां मौजूद सब लोग हंसने लगते हैं।

वीडियो में राहुल कहते हैं कि हम विपक्ष का कार्य कर रहे हैं। हमारे पास सड़क पर उतरने और सीधे जनता से मिलने के अतिरिक्त और कोई चारा नहीं है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ये सोचते हैं कि एक बार कब्जा कर लिया, तो हिन्दुस्तान चुप हो जाएगा। यह उनकी गलतफहमी है। देश चुप नहीं रहने वाला है, बल्कि लड़ जाएगा।

हंगामे की भेंट चढ़ा सफाई अभियान, नेता प्रतिपक्ष ने लगाए आरोप

बद्रीनाथ, केदारनाथ और अयोध्या में मनेगी पीएम मोदी की दिवाली, दीपोत्सव में भी लेंगे हिस्सा

'दुनिया में कहीं भी जज अपने भाई को जज नहीं बना देता, पर भारत में..', न्याय व्यवस्था पर भड़के कानून मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -