कोहली-धोनी की तुलना पर बोले कोच, यह बिलकुल ठीक नहीं
कोहली-धोनी की तुलना पर बोले कोच, यह बिलकुल ठीक नहीं
Share:

वर्ल्‍ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट करने में नाकामी से पिछले कुछ समय से चिंता बढ़ने लगी है. लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण द्वारा कहा गया कि उनकी बल्लेबाजी की तुलना विराट कोहली से बिलकुल नहीं की जा सकती है जो अभी दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं. 

धोनी द्वारा अफगानिस्तान के खिलाफ 52 गेंदों पर 28 रन बनाए गए जबकि कोहली द्वारा 63 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली गई थी और उनका स्ट्राइक रेट 100 से अधिक रहा. लेकिन अरुण का कहना है कि धोनी के स्ट्राइक रेट की कोहली से तुलना नहीं होनी चाहिए.

अरुण द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से उन्होंने कहा कि, ‘‘विराट कोहली सभी प्रारूपों में नंबर एक बल्लेबाज है इसलिए मुझे लगता है कि वह जिस तरह से खेल रहा है किसी अन्य की तुलना उससे करना बिलकुल भी सही नहीं है. ’’ अरुण से पूछा गया था कि क्या टीम प्रबंधन द्वारा धोनी से उनकी धीमी बल्लेबाजी के बारे में बात की गई तो उन्होंने यहां पर ठीकठाक जवाब नहीं दिया. आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में दोपहर 3 बजे से अहम मुकाबला खेला जाना है. 

 

 

वाकई काफी विराट है कोहली, इस अंग्रेज ने बताया 'आज का भगवान'

सेमीफइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया, लेकिन बढ़ा दी इस टीम की मुश्किलें

अंग्रेजों पर भारी पड़े कंगारू, शिकस्त देकर कटाया सेमीफइनल का टिकट

इंग्लैंड में इस वजह से 36 साल पहले बदल गया था भारतीय क्रिकेट का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -