'ग़दर' की एक्ट्रेस ने मचाया 'गदर'
'ग़दर' की एक्ट्रेस ने मचाया 'गदर'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस अमीषा पटेल के खूबसूरती और हॉटनेस के आज भी काफी चर्चे है तथा अभी कुछ समय पहले ही अमीषा अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ चुकी है व देखा जाए तो अभी हाल फ़िलहाल काशी में इन दिनों एक्शन कॉमेडी फिल्म भईया जी सुपरहिट की शूटिंग चल रही थी. सनी देओल जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

इस फिल्म में सनी के अलावा प्रिटी जिंटा, ईवलिन शर्मा और अमीषा पटेल भी होंगी। नीरज पाठक के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, मनोज जोशी और अरशद वारसी भी होंगे। व अभी  हाल ही में मुंबई में फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें अमीषा ने मीडियाकर्मियों की अच्छी-खासी क्लास ले ली। जब एक रिपोर्टर ने अमीषा से उनका नाम लेकर सवाल किया, तो मैडम भड़क गईं और बोलीं 'अमीषा जी' बोलिए। अमीषा का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ कि एक और रिपोर्टर ने गुस्ताखी कर दी।

उसने अमीषा से पूछ लिया कि वो तीन साल से कहां गायब थीं, क्योंकि अमीषा आखिरी बार 2013 की फिल्म 'शॉर्टकट रोमियो' में दिखाई दी थीं। इस सवाल के जवाब में मैडम का जवाब था- "अगर आपको इतनी अक्ल होती, तो पता होता कि मैं अपने प्रोडक्शन पर काम कर रही थी।" हालांकि, इस नाराजगी की वजह बाद में पता चली कि प्रोड्यूसर ने मैडमजी को बताए बिना मीडिया को बुला लिया था, इसलिए खफा थीं। ऐसे में कहीं का गुस्सा कहीं निकाल गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -