6 साल की उम्र में ही भैरवी गोस्वामी ने छोड़ दिया था भारत, वापस आते ही चमक गई किस्मत
6 साल की उम्र में ही भैरवी गोस्वामी ने छोड़ दिया था भारत, वापस आते ही चमक गई किस्मत
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी अदाकारा भैरवी गोस्वामी आज मतलब 12 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। सिनेमाजगत में भैरवी गोस्वामी को अपनी कातिलाना अदाकारी के लिए जाना जाता है। उन्होने अपने बोल्ड अभिनय से बेहद से लोगो को अपना दीवाना बनाया है। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते है कुछ विशेष बाते।

वही भैरवी गोस्वामी एक ऐसा नाम जिसे कई लोग नहीं जनता है, बेहद ही कम लोग ही जानते होंगे। वैसे जिन लोगो ने कामसूत्र मूवी देखी होगी वो इस अभिनेत्री को बहुत ही अच्छे से जानते होंगे। बता दे भैरवी गोस्वामी के जितने प्रशंसक है वो उनकी अदाकारी के दीवाने है। भैरवी बॉलीवुड की अभिनेत्री है तथा साथ ही मॉडल भी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन्होंने फिल्म 'भेजाफ्राई" से बॉलीवुड में एंट्री की थी। तत्पश्चात, इन्होंने कई मूवीज में काम किया जैसे कि 'मिस्टर भट्टी ऑन छुट्टी', 'हेट स्टोरी', 'कच्चा नींबू', 'माय फ्रेंड गणेशा-2', 'कामसूत्र' में काम किया। आपको बता दें कि उन्होंने 6 वर्ष की आयु में ही भारत छोड़ दिया था, इसके पश्चात् वो टीनएज में वे भारत वापस लौटकर आईं। इसके पश्चात् उन्होंने बॉलीवुड में अपना लक आजमाया। जिसके पश्चात् भैरवी गोस्वामी को कई फिल्म मिली जोकि हम आपको बता चुके है। 

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर मल्लिका शेरावत ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड पर मंडराए संकट के बादल, ED के रडार पर आए 2 और मशहूर सुपरस्टार...

'गणपत' फिल्म से अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए कृति सेनन ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -