इस वजह से नहीं हो रही भाईजान की शादी, पिता सलीम ने किया बड़ा खुलासा
इस वजह से नहीं हो रही भाईजान की शादी, पिता सलीम ने किया बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी समय से और आज भी बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर एक सवाल जारी है जो यह है कि उनकी शादी कब होगी. ऐसे में इन दिनों सलमान खान का सिक्का बॉलीवुड में सबसे बुलंद हैं और वह आए दिन किसी ना किसी तरह से सुर्ख़ियों में आ ही जाते हैं. ऐसे में अभिनेता की झोली में एक के बाद एक फिल्म आ रही है और बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म की है और अब अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में वयस्त हैं. वहीं सभी को इस बात का इंतज़ार भी है कि भाईजान शादी कब करेंगे..? ऐसे में हाल ही में इस बारे में भाईजान के पिता सलीम खान ने खुलासा किया है.

जी हाँ, बीते दिनों ही उनके पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में सलमान खान शादी क्यों नहीं कर रहे पर जवाब दिया.. जी हाँ, जब उनसे सवाल किया गया कि 'आखिर क्यों सलमान खान का घर आजतक नहीं बस पाया? जबकि उनका नाम लगातार बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं के साथ जुड़ता रहा है?'' इस सवाल पर सलीम खान ने बताया था 'जब सलमान के किसी रिलेशन की शुरुआत होती है तब तो सबकुछ ठीक चल रहा होता है और सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही जब सलमान उस लड़की में अपनी मां की झलक देखने लगते हैं तो बस यहीं से मामला खराब होना शुरू जाता है.'

वहीं अभी तक यह सवाल वैसा ही है कि भाईजान शादी कब करेंगे. वैसे इन दिनों वह अपनी फिल्मों को लेकर इतने बिजी हैं कि घरवालों के साथ समय बिताने के लिए भी उनके पास फुर्सत नहीं है. वह जल्द ही एक के बाद एक धमाकदार फिल्म रिलीज करने वाले हैं.

पहली फिल्म के बाद इस वजह से इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं परिणीति चोपड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा

क्या इस बार भी पास होंगे करण के स्टूडेंट्स, या दूसरी बार लगेगा बॉलीवुड पर 'कलंक'

IMW : देश की रक्षा के लिए अकेले निकल पड़े अर्जुन कपूर, फिल्म का नया गाना रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -