आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान ने ब्‍लू कार्ड धारकों को कहा भिखारी
आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान ने ब्‍लू कार्ड धारकों को कहा भिखारी
Share:

जालंधर: हाल ही में आम आदमी पार्टी के पंजाब से सांसद भगवंत मान ने अपने बयान को लेकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. जिसके चलते उन्होंने अपने एक बयान में  ब्‍लू कार्ड धारकों को भिखारी कहा है. मान ने ब्ल्यू कार्ड धारकों की तुलना “भिखारियों” से कर दी. उन्होंने एक पत्रकार वार्ता में पंजाब सरकार द्वारा गरीब परिवारों को बर्तन बांटने पर कहा कि बादल सरकार भिखारी कार्ड बांट रही है. लोगों को आटा-दाल के नाम पर नीले कार्डधारकों की संख्या बढ़ाकर भिखारी पैदा किए जा रहे हैं.

उनके इस बयान को लेकर बवाल मच गया है. जिसके विरोध में उनके खिलाफ नारेबाजी भी की गयी है.  वही कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता निमिषा मेहता ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ मिलकर बुधवार को मान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनका पुतला जलाया. वही कांग्रेस ने उनके इस बयान पर उन्हें माफ़ी मांगने के लिए कहा है.

मेहता ने मान की टिप्पणी को अपमानजनक बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को गरीबों या ब्ल्यू कार्ड (बीपीएल) धारकों का दर्द नहीं पता है और उनकी मदद के लिए कुछ नहीं कर सकते. मेहता ने कहा कि मान ने जिस तरह बीपीएल कार्डधारकों की तुलना गरीबों से की है उससे पता चलता है कि उनका गरीबों के प्रति रवैया क्या है. मेहता ने कहा कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता किसानों को दी जाने वाली मुफ्त बिजली वापस लेने की बात कर चुके हैं. मेहता ने कहा है कि राज्य के दलितों और गरीबों को आम आदमी पार्टी के नेताओं के बयानों से जाग जाना चाहिए.

आपको बता दे कि दिल्ली में तो जहा आम आदमी पार्टी को लेकर लगातार गतिरोध सामने आ रहे है,  वही भगवंत मान भी अपने बयानों के साथ साथ संसद के अंदर वीडियो बनाने और सदन में शराब पीकर जाने के कारण भी पहले विवादों में रह चुके है. जिसके बाद यह नया विवाद सामने आया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -