पत्नी से परेशान होकर तलाक लेने जा रहा है 'भाबी जी घर पर हैं' के ये एक्टर
पत्नी से परेशान होकर तलाक लेने जा रहा है 'भाबी जी घर पर हैं' के ये एक्टर
Share:

एड टीवी के शो 'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आने वाले एक्टर संदीप आनंद के बारे में हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो संदीप की शादी अब टूटने की कगार पर है. जी हाँ... हाल ही में उन्होंने पत्नी संग मनमुटाव के बाद तलाक की अर्जी दी है. गौरतलब है कि संदीप ने कुछ हफ्ते पहले ही शो 'भाबी जी घर पर हैं' में एंट्री ली है.

अब तो खुद संदीप ने भी अपनी पत्नी से अलग होने की खबर को कंफर्म कर दिया है. सुनने में आया है कि संदीप की अपनी पत्नी संग अनबन चल रही थी और दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठ पा रहा था. इसलिए ऐसे हालात में संदीप अब समझौते के लिए तैयार नहीं हैं. संदीप ने पत्नी से अलग होने का फैसला लिया है लेकिन उनकी पत्नी साथ ही रहना चाहती हैं.

हाल ही में संदीप ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, ''इन दिनों मेट्रो सिटीज में रिलेशनशिप काम नहीं कर रहे हैं. मैं 2006 में मुंबई आया था. थियेटर एक्सपीरियंस होने के नाते मुझे कुछ शो मिले थे. जल्दी ही पैरेंट्स के प्रेशर की वजह से मेरी शादी हो गई. मेरी पत्नी स्मॉल टाउन से हैं. दोनों की सोसाइटी और कल्चर अलग हैं. मैंने चीजों को सही करने की कोशिश की. शादी को 7 साल दिए. बहुत कोशिश की लेकिन चीजें सुधर नहीं पाईं.''

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ''लगभग 1 साल से हम अलग हैं. मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया हूं. हमारा बच्चा भी है. फिलहाल बच्चा मेरी पत्नी के पास रहता है. तलाक का फैसला आपसी सहमति से नहीं है. ये सिर्फ मेरा फैसला है. मैं अपने इस फैसले से खुश हूं.'' आपको बता दें संदीप इससे पहले मे आई कम इन मैडम?, FIR, सुन यार चिल मार जैसे शो में नजर आ चुके हैं.

सलमान के खिलाफ बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात, भाईजान को आ सकता है गुस्सा

नए फोटोशूट में हॉटनेस की सभी हदों को पार कर रहीं हैं नेहा मलिक

बोल्ड अवतार छोड़ अब संस्कारी बन रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -