स्टाइलिश अवतार छोड़ अब संस्कारी बन रही है यह एक्ट्रेस
स्टाइलिश अवतार छोड़ अब संस्कारी बन रही है यह एक्ट्रेस
Share:

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली करिश्मा तन्ना इन दिनों जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपना संस्कारी अवतार दिखाया है. वह इसी अवतार के कारण इन दिनों चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वह अपनी तस्वीरों से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस बार भी उन्होंने अपना संस्कारी अवतार दिखाया है. इस अवतार को दिखाते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है About last night #Delhi Lehenga by @anjumodi Jewellery by @amarisjewelsbyprernanagpalJuttis by @coralhazeofficialStyled by @sayali_vidyaPC @thepicturephacctory इसमें वह दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

वह कभी अपनी हॉट और सेक्सी फोटो को लेकर, तो कभी अपने संस्कारी लुक को लेकर सुर्खियों में छाईं ही रहती हैं. वहीं अब करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि वह सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन संस्कारी होती जा रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं और संस्कारी अवतार दिखाने में भी वह आगे रहती हैं.

अब हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Happiest birthday baby Gul @sohannasinha Love you loads इसमें उन्होंने अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी है. एक और तस्वीर में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना के 2.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो सेक्सी होती हैं.

Video : राखी सावंत ने निकाली मोदी जी पर अपनी भड़ास, कहा- 'वोट नहीं मिलेंगे...'

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

फ्लाइट में हुई हिना और करणवीर की मुलाक़ात, हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -