पाकिस्तान की एक्ट्रेस के बीच श्रीदेवी ने लूटी लाइमलाइट
पाकिस्तान की एक्ट्रेस के बीच श्रीदेवी ने लूटी लाइमलाइट
Share:

बुधवार को दुबई में मसाला अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. इस ख़ास मौके पर हर साल की तरह इस साल भी भारत और पाकिस्तान के कलाकार एकजुट हुए. बता दे कि, इस मौके पर श्रीदेवी पाकिस्तान की एक्ट्रेसेज के साथ एक ही फ्रेम में नजर आईं.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'रईस' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री माहिरा खान के अलावा मावरा होकेन और सबा कमर ने भी इस इवेंट में शिरकत की. इसके अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इनके साथ मौज मस्ती करते दिखे. दिलचस्प बात तो यह है कि, श्रीदेवी की इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह 54 साल की हैं.

बता दे कि, श्रीदेवी की इस खूबसूरत तस्वीर को मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसके बाद से श्रीदेवी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में श्रीदेवी बला की खबसूरत लग रही है. हालांकि ये पहले बार नहीं है जब श्रीदेवी ने लाइमलाइट लूटी है इससे पहले भी वह कई इवेंट में अपनी खूबसूरत की जलवा दिखा चुकी है. वही माहिरा खान इवेंट पर ट्यूब गाऊन में नजर आईं. बताना चाहेंगे कि, पिछले 10 सालों से 'मसाला मैगजीन' की ओर से यह अवॉर्ड शो आयोजित किया जा रहा है.

ये भी पढ़े

जमकर वायरल हो रहा है विरूष्का का रिसेप्शन कार्ड

एक बार फिर जॉन सीना की इंस्टाग्राम पोस्ट का हिस्सा बने यह भारतीय

जब सलमान रोते है तो लोग रोते है- अली अब्बास जफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -