प्यार में धोखा खाए आशिक ने SSP को दे डाली जंक्शन उड़ाने की धमकी
प्यार में धोखा खाए आशिक ने SSP को दे डाली जंक्शन उड़ाने की धमकी
Share:

गया : अपराधी ने पटना-गया जंक्शन को उड़ाने के लिए सीधे एसएसपी को ही मैसेज कर डाला। इससे तहलका मचना तो लाजमी है। यह मैसेज इंटेलीजेंस ब्यूरो अलर्ट पर रेलवे को भी भेजी गई। मैसेज में एसएसपी मनु महाराज को केन बम विस्फोट के जरिए दोनो जंक्शनों को उड़ाने की धमकी मिली। पहले तो इस संदेश से सनसनी मची फिर बाद में जाँच के दौरान यह खुलासा हुआ कि यह प्यार में चोटिल हुए आशिक का कारनामा है।

बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। तत्काल शुरु की गई कार्रवाई में जब भेजे गए मैसेज के नंबर का पता लगाया गया तो पता चला कि सिम का मालिक चंदौती के सोना बिगहा गांव का पिन्टू कुमार है। पुलिस ने उसे गांव से हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में पिन्टू ने बताया कि उसका अफेयर बड़ही बिगहा की एक लड़की के साथ चल रहा है, उसने यह नंबर भी उसी को दे रखा है। पुलिस ने जब युवती से पूछताछ की तो एक अन्य युवक राकेश का नाम सामने आया। इसके बाद पुलिस ने गंगापुर गांव से राकेश को हिरासत में लिया। तो सारी करिस्तानी पुलिस के सामने आई।

राकेश ने बताया कि वो उस युवती से प्यार करता था। जब उसने यह बात युवती से कही तो युवती ने पिन्टू से ही शादी की बात कही जिससे वो गुस्सा गया औऱ पिन्टू को फंसाने के लिए उसने धमकी भरा यह मैसेज एसएसपी और आईबी रेल को भेज दिया। एसएसपी मनु ने बताया कि मोबाइल नंबर 7252685247 से उनके मोबाइल 9431822973 तथा आईबी अलर्ट रेल के मोबाइल नंबर 7352685247 पर धमकी भरे दो मैसेज एक दिसंबर की शाम साढ़े छह बजे के करीब आए थे। पहले मैसेज में लिखा था एसपी, गया जंक्शन को बम से उड़ा रहा हूं, रोकना है तो रोक ले। वहीं, दूसरे मैसेज में पटना जंक्शन को उड़ा रहा हूं, रोकना है तो रोक ले की बात थी।

प्यार में हारे आशिक ने बदले की भावना से दोनो को फंसाने का प्लान बनाया था। इस पर लड़की ने कहा कि वो एक से प्यार करती थी और दूसरे के साथ एंटरटेनमेंट। इससे समाज में प्यार के बदले मायने सामने आए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -