इस एक्ट्रेस को शो से धक्का मारकर निकाला बाहर, अब खोले शो के सीक्रेट्स
इस एक्ट्रेस को शो से धक्का मारकर निकाला बाहर, अब खोले शो के सीक्रेट्स
Share:

हॉलीवुड के साथ-साथ ग्लैमर वर्ल्ड की मशहूर मॉडल बेथ मोर्गन हाल ही में लव आइलैंड 2018 रियलिटी शो में शामिल हुई थी. लेकिन इस शो से बेथ मोर्गन को धक्के मारकर बाहर भगा दिया था. हाल ही में शो से बाहर आकर बैथ ने इस शो के कई डर्टी सीक्रेट्स सभी के सामने बता दिए. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आख़िरकार बैथ को शो से धक्के मारकर बाहर क्यों निकाल दिया? तो चलिए हम आपको बता ही देते है... दरअसल बैथ ने 'कोरोनेशन स्ट्रीट' शो की स्टोरी लाइन ट्विटर पर लीक कर दी थी और इस कारण से उन्हें शो से बाहर भगा दिया था.

लेकिन मीडिया से बातचीत के दौरान बैथ ने कहा कि, उन्होंने कोई भी शो की स्टोरीलाइन लीक नहीं की है. वही शो मेकर्स से भी मीडिया ने बात करने की कोशिश की थी जिसमे ये पता चला कि, बैथ ने शो में अपने लुक के फोटोज सोशल मीडिया पर पहले ही शेयर कर दिए थे जिससे की सभी को शो की थीम की हिंट मिल गई थी. शो मेकर्स का कहना है कि, बैथ को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

वही अगर उनके शो लव आइलैंड की ही बात करे तो बैथ को इस शो का ऑफर एक एजेंसी के जरिए मिला था. अब ऐसा सुनने में आया है कि बैथ जल्द ही टीवी पर एक बार फिर वापसी करने को तैयार है. वैसे बैथ इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है. वो हर थोड़े दिन में अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती है.

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

खौफ का दूसरा नाम थे रामी रेड्डी, मौत इतनी दर्दनाक हुई कि दिल दहल जाएगा

अपनी आगामी फिल्म में सैफ को टक्कर देते नज़र आए नवाज़, देखिए ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -