सोहम चक्रवर्ती-सरबंती सिंह एक बार फिर साथ आएँगे नज़र
सोहम चक्रवर्ती-सरबंती सिंह एक बार फिर साथ आएँगे नज़र
Share:

सरबंती सिंह और सोहम चक्रवर्ती बंगाली फिल्म जगत की प्रसिद्ध जोड़ी में से एक है। दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते है और इस जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है। यह जोड़ी अब फिर से आगामी थ्रिलर फिल्म के लिए स्क्रीन शेयर करने जा रही है।  One दूजोन ’शीर्षक वाली यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म है जो हर किसी को चकित करने वाली है। सरबंती और सोहम की जोड़ी अहोना और अमर की भूमिका ने नज़र आने वाले है, जहां ये भी कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे के पति- पत्नी के रूप में नज़र आने वाले है जो की एक बड़े घोटाले में फस गए है।

थ्रिलर के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेत्री सरबंती ने कहा "मैं इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, यहां तक ​​कि सोहम के साथ भी, जिनके साथ मैंने अपनी फिल्मी यात्रा भी शुरू की है। दूजोन की कहानी महान है और मैं इसके प्रदर्शित होने का इंतजार नहीं कर सकती। "

दूसरी ओर सोहम ने इस बारे में कहा- “मैं अपना नया प्रोजेक्ट सबके प्यार और आशीर्वाद के साथ शुरू करने जा रहा हूँ। फिल्म दुजोन न केवल एक थ्रिलर है बल्कि यह एक प्रेम कहानी भी है। मैं फिर से सरबंती के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें उसी तरह का प्यार और समर्थन देंगे, जैसा उन्होंने हमारी पिछली फिल्मों के लिए भी दिया था। ” फिल्म दूजोन मिताली भट्टाचार्य के लेखन ने यह भी कहा- "रोमित और मैं दूजोन के रचनाकारों और लेखकों ने वास्तव में एक साथ काम करने के हमारे अनुभव का आनंद लिया। यह रचनात्मक टीम के साथ काम करने के लिए एक खुशी थी जो इतने समर्थन में थे।”

अपने ही दोस्त की बेटी को किडनैप कर भीख मंगवा रहा था दीन मोहम्मद, पुलिस ने ऐसे दबोचा

MP में लव जिहाद कानून, नरोत्तम मिश्रा बोले- शादी कराने वाले मौलवी-पुजारियों को भी मिलेगी सजा

पलक्कड़ में 27 वर्षीय व्यक्ति की मौत से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -