2017 में बेहतरीन फीचर के साथ अब नजर आयेगें ये स्मार्टफोन्स
2017 में बेहतरीन फीचर के साथ अब नजर आयेगें ये स्मार्टफोन्स
Share:

पिछले साल की तुलना में अब इस वर्ष और भी बेहतर फीचर के साथ बहुत से स्मार्टफोन्स नजर आयेगें. आने वाले कुछ ही दिनों में ये स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, जिन पर लोगों की नजर रहेगी.बताया जा रहा है की कई बड़ी कंपनियों ने इस साल बहुत से हाईटेक स्मार्टफोंस लॉन्च करने की तैयारी कर ली है.

कुछ इस तरह से है वे स्मार्टफोन-

ब्लैकबेरी डीटेक 70 स्मार्टफोन
ब्लैकबेरी ने हाल ही में एंड्रॉयड पर चलने वाला डीटेक60 लॉन्च किया था, जिसे टीसीएल कम्युनिकेशन के साथ साझेदारी में बनाया गया था. वहीं अब जानकारी सामने आई है कि कंपनी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (सीईएस) 2017 में अपना दूसरा एंड्रॉयड आधारित स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन का कोडनेम मर्करी और डीटेक70 रखा गया है.

नोकिया डी1सी 
नोकिया साल 2017 में सीईएस के दौरान नए स्मार्टफोन डी1सी का प्रदर्शन कर सकती है. इस स्मार्टफोन के बारे में अब तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं, जिनमें इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन और इमेज भी शामिल है. कंपनी इसे एंड्रॉयड के नए वर्जन 7.0 नॉगट पर पेश करेगी. द एंड्रॉयडसॉल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, नोकिया डी1सी की बजाय कंपनी इस स्मार्टफोन को नोकिया ई1 नाम से लॉन्च कर सकती है. जिससे जुड़ी कुछ इमेज और स्क्रीन शॉट सामने आए हैं. जिसमें नोकिया के लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन को ई1 नाम दिया गया है, जो कि एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर पेश होगा.
 
आइफोन 8 
2016 में एप्पल के आइफोन 7 की लोकप्रियता के बाद, 2017 में आइफोन 8 के आने की खबर है. माना जा रहा है कि आइफोन 8 अपने नए फोन में कई अलग तरह के फीचर्स पेश करने वाला है. जिसमें से एक है इसका डिस्प्ले. खबर है कि इसका डिस्पले ओएलइडी और एलसीडी वेरिएंट में आएगा. अप्लाई इनसाइडर.कॉम के रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि आइफोन को टच करते ही एनबल करने के फीचर को, एप्पल अपने इस नए आइफोन में पेश करेगी या नहीं यह अभी तय नहीं किया गया है. 4.7 इंच और 5.5 इंच के बाद अब एप्पल अपने तीसरे मॉडल में 5.1 या 5.2 इंच डिस्प्ले ला सकता है और इसकी कीमत आइफोन 7 से ज्यादा बताई जा रही है. 

जियोमी रेडमी नोट 4 
इस साल जियोमी भारतीय बाजार में रेडमी नोट 4 लॉन्च कर सकती है. रेडमी नोट 4 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1920 गुणा1080 पिक्सल है. यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो एक्स 20 डेका कोर चिपसेट पर कार्य करता है, जबकि कंपनी द्वारा भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन आधारित स्मार्टफोन ही लॉन्च होगा. उम्मीद है कि यह 2जीबी और 3जीबी दो रैम वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च हो सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी एस8 
सैमसंग नए स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8 को इस साल लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन के बारे में अब तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग 6 इंच डिस्प्ले के साथ गैलेक्सी एस8 प्लस फैबलेट को लॉन्च कर सकती है. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एस8 को 8जीबी रैम वेरिएंट भी लॉन्च करने की तैयारी में है. अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार, गैलेक्सी एस8 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 835 या एक्सनोस 8895 चिपसेट पर पेश हो सकता है.
 

 एचटीसी वन एक्स10 
एचटीसी इस साल नया स्मार्टफोन एचटीसी वन एक्स10 लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन मिड रेंज में पेश किया जाएगा. गीजमोचाइना पर चाइना की बेवसाइट माईड्राइवर के अनुसार, एचटीसी एक्स10 मीडियाटेक हीलियो पी10 चिपसेट के साथ ओक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित होगा जो 2.0 गीगाहर्ट्ज के साथ माली-टी860 जीपीयू क्लोकिंग 700 एमएचजेड के साथ पेश किया जा सकता है. सामने आई खबरों के मुताबिक, मीडियाटेक चिपसेट के साथ इस स्मार्टफोन में 3जीबी की रैम दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए आईओसी (ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन) के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. वहीं, वीडयो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिए जाने वाले फ्रंट कैमरे और बैटरी की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.
 

गूगल टॉयलेट लोकेटर ऐप के जरिए देख पायेगें क्लीन पब्लिक वॉशरूम लोकेशन

टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास के चलते अब पा सकेंगे फिजिकल किस का एहसास

लेस्बियन हुई मोनालिसा, विडियो हुआ Viral

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -