टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास के चलते अब पा सकेंगे फिजिकल किस का एहसास
टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास के चलते अब पा सकेंगे फिजिकल किस का एहसास
Share:

टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास से हर एक दिन कोई न कोई नए तकनीक नई टिप्स सामने आ रही है. जिसे देख अचम्भा सा होता है की ऐसा भी हो सकता है आज दुनिया आसमान पर कदम रख रही है. जैसा की  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के चलते अपने लवर से दूर होने पर भी दूर होने का एहसास नहीं होता जैसा की स्मार्टफोन्‍स में मैसेंजर ऐप के चलन ने लोगों के बीच की दूरी को कम किया जा रहा है जिससे आप अपने ब्वॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड या परिवार वालों के करीब रह पाते है.और उन्हें ढेर सारा प्यार दे पाते है. मैसेंजर ऐप पर इमोजी भेजकर हम अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। अब आप अपने पार्टनर को फोन के माध्‍यम से फिजिकल किस कर सकेंगे.
 
टेक्नोलॉजी के बढ़ते कदम पर फिर एक नया रिसर्चर्स पर एक गैजेट बनाया है, जिसका नाम किसेंजर रखा गया है.बताया जा रहा है की यह प्रेशर सेंसर और अकटूएटर्स के साथ काम करता है. यह एक अजीब सा नजर आने वाला डिवाइज है जो आपके आइफोन के साथ अटैच हो जाएगा जो आपको वर्चुअल किसिंग का अनुभव देगा.
 
इस एप्पके माध्यम से अब लवर्स को किसिंग का रियलिस्टिक अनुभव मिलेगा. परंतु  इसमें सबसे जरूरी बात तो यह है कि दोनों की यूजर्स के पास आइफोन होना कंपलसरी है. एक अंग्रेजी समाचार के माध्यम से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की यह किसेंजर एक सिलिकॉन पैड का बना होगा जो एक डिवाइस के माध्‍यम से आइफोन से जोड़ा जा सकेगा.किसेंजर के सिलिकॉन पैड में सेंसर्स लगे होंगे जो यूजर को रियल टाइम किसिंग फील करवाएगा.
 
फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार,  लंदन की सिटी यूनिवर्सिटी के पीएचडी की एक छात्र एमा यान झांग ने बताया कि यह डिवाइस उन लोगों के लिए काफी अच्छा है जो एक-दूसरे से अलग दूसरे शहरों में रहते हैं.आपको बता दें कि एमा यान झांग डिवाइस के प्रोटोटाइप पर काम कर रही हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह डिवाइस माता-पिता के लिए भी काफी अच्छी है, अगर वो अपने बच्चों से दूर काम पर हो तो वो अपने बच्चों को फिजिकल किस भेज सकते हैं.

अब मोबाइल के माध्यम से भी निकलेंगे ATM से पैसे

सावधान....फेसबुक आपकी जानकारी कर रहा है चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -