जानिये इन स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स
जानिये इन स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स
Share:

अगर आप भी अपने पुराने स्मार्टफोन की बैटरी से परेशान हो गए हैं, तो बजट रेंज की कीमत में बड़ी बैटरी वाला नया फोन खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाजार में 15,000 रुपये से कम कीमत वाले कई सारे स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिनमें आपको 4,000 से 5,000 एमएएच की बैटरी और लेटेस्ट फीचर्स का स्पोर्ट मिल सकता है । तो आइए जानते हैं ऐसे शानदार स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से| 

Realme 6 
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और सैंपलिंग रेट 120Hz है। इसके अलावा इस फोन में मीडिया हीलियो G90T प्रोसेसर मिलेगा जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। साथ ही लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लिए इसमें 4300mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, रियलमी 6 के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है।

Samsung Galaxy M30 
सैमसंग ने इस फोन को पिछले साल बाजार में उतारा था। फीचर्स की बात करें तो यह फोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। साथ ही यूजर्स इसमें तीन रियर कैमरे, सुपर एमोलेड डिस्प्ले और शानदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। वहीं, गैलेक्सी एम30 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 12,279 रुपये है।

Infinix Hot 7 Pro 
इंफिनिक्स को हॉट 7 प्रो स्मार्टफोन को 10,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसके साथ ही फोन में 6.19 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Redmi Note 7 Pro 
शाओमी का यह स्मार्टफोन सबसे लोकप्रिय डिवाइस में से एक है। इस फोन के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 12,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ फीचर्स के मामले में भी यह फोन किसी से कम नहीं है। कंपनी ने इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। साथ ही डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट और 4000mAh की बैटरी दी गई है।

Moto G8 Plus
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को सिर्फ 12,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है। साथ ही यू-शेप नॉच भी दिया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी और 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

आखिर क्यों लाईकी को किया रूस सरकार की फेडरल एजेंसी ने सम्‍मानित और की ऍप की तारीफ

घर पर सुरक्षित रहते हुए प्राप्त करें सारी आवश्यक वस्तुएं, जानिये कैसे

लॉकडाउन के दौरान अगर न होता स्मार्टफोन तो क्या होता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -