कंबोडिया के सबसे बेहतर स्थानों में से एक है ये बीच
कंबोडिया के सबसे बेहतर स्थानों में से एक है ये बीच
Share:

कंबोडिया अपने प्राचीन मंदिरों, लाल धूल भरी सड़कों और अंतहीन चावल के पेडों के लिए जाना जाता है। हालाँकि, इसके समुद्र तट कम ज्ञात हैं। दक्षिण पूर्व एशिया के सबसे छिपे हुए रहस्यों में से एक के रूप में (अभी के लिए कम से कम!), कंबोडियन तट उन लोगों के लिए एकदम सही है जो सफेद रेतीले समुद्र तटों, नीले पानी और जंगली, और निर्जन उष्णकटिबंधीय द्वीपों के शांत पलायन की तलाश में हैं।

थाईलैंड की खाड़ी को पूर्वी थाईलैंड के कई प्रसिद्ध द्वीपों के साथ साझा करते हुए, कंबोडियन तट के पास बहुत कुछ है। आप नोम पेन्ह से बस या निजी टैक्सी के माध्यम से कई कम्बोडियन समुद्र तटों तक पहुँच सकते हैं। कंबोडिया में बढ़ते पर्यटन उद्योग के साथ, ट्रैवल एजेंट यात्रियों को और अधिक दूरस्थ स्थानों से भी यात्रा करने में सहायता करने में अधिक से अधिक सुसज्जित हो रहे हैं। 

इनमें से अधिकांश स्थानों पर जाने का सबसे अच्छा समय दिसंबर, जनवरी और फरवरी के शुष्क, ठंडे मौसम में होता है, जब सूरज इतना तेज नहीं होता है। उस ने कहा, साल के अन्य समय भी ठीक हैं-यहां तक कि नाटकीय मानसून का मौसम भी! कई एसई एशियाई समुद्र तटों की तरह, रातें गर्म होती हैं और बियर ठंडी होती हैं - शहर की हलचल से बचने के लिए आदर्श। बाकी दुनिया को उनके बारे में पता चलने से पहले अब इन भव्य तटीय गेटवे का पता लगाने का समय है!

अब बिना मास्क के लास वेगास कैसीनो में मिलेगी एंट्री, लेकिन होगी ये शर्त

पर्यटकों के लिए बड़ी खबर, 16 जुलाई से फिर खुलेगा एफिल टॉवर

जर्मनी ने ब्रिटेन से आने वाले सभी यात्रियों पर लगाया अस्थायी प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -