अब बिना मास्क के लास वेगास कैसीनो में मिलेगी एंट्री, लेकिन होगी ये शर्त
अब बिना मास्क के लास वेगास कैसीनो में मिलेगी एंट्री, लेकिन होगी ये शर्त
Share:

अमेरिकियों के लिए रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र के नवीनतम मार्गदर्शन के बाद, लास वेगास में केसिनो ने इस सप्ताह से टीका लगाए गए आगंतुकों के लिए मास्क आवश्यकताओं को हटा दिया है। एमजीएम ग्रांड होटल और कैसीनो और एआरआईए रिज़ॉर्ट और कैसीनो सहित विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कैसीनो रिसॉर्ट्स, और अधिक ने अपने जाब्स प्राप्त करने वाले मेहमानों के लिए फेस मास्क आवश्यकताओं को हटा दिया है। 

फिर भी, कैसर पैलेस लास वेगास, हाराह के लास वेगास, और प्लैनेट हॉलीवुड रिज़ॉर्ट एंड कसीनो जैसे कुछ स्थानों ने कहा है कि कंपनी ने कोरोना महामारी के दौरान सीडीसी, राज्य, स्थानीय और नियामक मार्गदर्शन का सख्ती से पालन किया है और जारी रहेगा। इसी तरह, वेगास में अन्य रिसॉर्ट्स ने अपने स्वयं के नियमों का सेट पेश किया है। प्रसिद्ध Wynn और Encore Las Vegas ने कहा है कि जिन मेहमानों और कर्मचारियों ने अपनी अंतिम वैक्सीन खुराक के 14 दिन (कम से कम) पूरे कर लिए हैं, उन्हें अब संपत्ति पर फेस मास्क नहीं पहनना होगा। 

कंपनी ने आगे कहा, यदि आपको पूरी तरह से टीका नहीं लगाया गया है, तो कृपया उचित सावधानी बरतें और फेस कवर पहनें। इसी तरह, द कॉस्मोपॉलिटन के मेहमान, जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया है, उन्हें फेस मास्क नहीं पहनना होगा, लेकिन बिना टीकाकरण वाले मेहमानों को रिसॉर्ट के अंदर एक बार अपना चेहरा ढंकना होगा। इसके अलावा, नेवादा गेमिंग कंट्रोल बोर्ड द्वारा अनुमोदित होने के बाद कई कैसीनो अपनी 100 प्रतिशत क्षमता पर वापस आ गए हैं।

तमिलनाडु ने सीमित स्टॉक को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, 18-44 आयु वर्ग के लिए टीकाकरण को देंगे प्राथमिकता

ओडिशा ने लोगों के लिए ऑनलाइन कोरोना परीक्षण रिपोर्ट तक पहुंचने के लिए शुरू की ये नई सुविधा

24 मई से शुरू होगा 15वीं केरल विधानसभा का प्रारंभिक सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -