Bengaluru Tennis Open 2020: प्री क्वॉर्टर फाइनल में प्रजनेश गुणेश्वरन को मिली हार, सेमीफाइनल में पहुंचे पेस

Feb 14 2020 05:52 PM
Bengaluru Tennis Open 2020: प्री क्वॉर्टर फाइनल में प्रजनेश गुणेश्वरन को मिली हार, सेमीफाइनल में पहुंचे पेस

भारत के शीर्ष खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन और सुमित नागल के प्री क्वॉर्टर फाइनल में मिली हार के बाद बेंगलुरु ओपन की पुरुष एकल स्पर्धा में मेजबान भारत की चुनौतियां अब समाप्त हो गई. सातवें वरीय प्रजनेश को फ्रांस के निचली रैंकिंग के बेंजामिन बोंजी से 6-7, 0-6 से हार मिली हैं.

आठवीं वरीयता प्राप्त सुमित को स्लोवेनिया के 11वें वरीय ब्लाज रोला से 3-6, 3-6 से शिकस्त मिली. टूर्नामेंट से बाहर होने वाले अन्य खिलाड़ियों में 17वें वरीय रामकुमार रामनाथन, साकेत माइनेनी, वाइल्ड कार्डधारी निकी पूनाचा और सिद्धार्थ रावत शामिल रहे. महान खिलाड़ी लिएंडर पेस का पुरुष युगल सेमीफाइनल में पहुंचना भारतीय शिविर में खुशी की खबर रही, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडन के साथ मिलकर जीत हासिल की. पेस और एबडन ने पिछले हफ्ते एटीपी टूर्नमेंट के चैंपियन स्वीडन के आंद्रे गोरानसन और इंडोनेशिया के क्रिस्टोफर रूंगकाट की तीसरी वरीय जोड़ी को 7-5, 0-6, 10-7 से मात दी है.

साकेत और ऑस्ट्रेलिया के मैट रेड ने चीनी ताइपे के चेंग पेंग और यूक्रेन के डेनिस मोलचानोव की शीर्ष वरीय जोड़ी को 3-6, 6-4, 10-8 से मात देकर अंतिम-4 में प्रवेश किया है. पूरव राजा और रामकुमार रामनाथन की जोड़ी भी अगले दौर में पहुंच गई, जिन्होंने पुर्तगाल के फ्रेडरिको सिल्वा और सर्बिया के निकोला मिलोजेविच की जोड़ी पर 6-4, 6-4 से मात दी.

खेलो इंडिया में पहली बार यूनिवर्सिटी गेम्स को शामिल किया, 21 फरवरी से भुवनेश्वर में

डिजोन को पीएसजी ने 6-1 से हराया, फ्रेंच कप के सेमीफाइनल में पहुंचा

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज माइकल क्लार्क़ ने अपनी पत्नी से लिया तलाक़, देने होंगे इतने करोड़