ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज माइकल क्लार्क़ ने अपनी पत्नी से लिया तलाक़, देने होंगे इतने करोड़
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज माइकल क्लार्क़ ने अपनी पत्नी से लिया तलाक़, देने होंगे इतने करोड़
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने अपनी पत्नी को डाइवोर्स दे दिया है. क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बैक अपनी सात वर्ष के शादीशुदा जीवन के बाद एक दूसरे से अगल होने पर सहमत हो गए हैं.  दोनों ने मई 2012 में शादी की थी.  दोनों की केल्सी ली नाम की चार वर्षीय एक लड़की है. 

दोनों ने बुधवार को जारी संयुक्त बयान में कहा है कि, "कुछ दिनों से अलग रहने के बाद हमने दंपत्ति के तौर पर अलग रहने का कठिन निर्णय लिया है." दोनों ने आगे कहा कि, "एक दूसरे के प्रति बहुत सम्मान के साथ हम एक साथ इस परिणाम पर पहुंचे हैं कि हमारे यह यही बेहतर होगा, जबकि हमें अपनी बच्ची के लिए माता-पिता के रूप में जिम्मेदारी का पूरी तरह निर्वाहन करते रहेंगे." बताया जा रहा है तलाक पर सहमति 4 करोड़ डॉलर के भत्ते पर निर्धारित हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों पांच माह पहली ही अलग हो गए थे. 

क्लार्क की कप्तानी में ही ऑस्ट्रेलिया ने वर्ष 2015 का ICC वनडे विश्व कप का खिताब जीता था. 2015 में ही सन्यास लेने वाले क्लार्क ने 115 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 28 शतकों के साथ 8,643 रन बनाए हैं. उन्होंने इसके अलावा 245 वनडे मुकाबले और 34 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले हैं. 

जेपी समूह के एसडीजेड का आवंटन हुआ निरस्त

मैच फिक्सिंग: लंदन से पकड़कर भारत लाया गया बुकी संजीव चावला, खुल सकते हैं कई राज़

सेबेस्टियन वीटल की पहेली पसंद है फरारी, नई फॉर्मूला वन कार हुई लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -