PKL 2019 के रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने दी यू मुंबा को शिकस्त
PKL 2019 के रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने दी यू मुंबा को शिकस्त
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग की सातवें सीजन के बेहद रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने लगातार जीत अर्जित की है। रविवार को यू मुंबा के विरूध्द हुए मैच में बेंगलुरु ने 30-26 से जीत अर्जित की है। इस सीजन के तीन मैचों में यह उनकी लगातार दूसरी जीत है। मैच के पहले हाफ के बाद बेंगलुरु बुल्स ने 13-11 से बढ़त बनाई और दूसरे हाफ में इसे बरकरार रखते हुए जीत हासिल कड़ी।

बेंगलुरु बुल्स 10 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें नंबर पर काबिज हैं, वहीं, मुंबा चार मैचों में दो जीत तथा दो हार के साथ 11 अंक लेकर दूसरे नंबर पर काबिज हैं। बेंगलुरु के लिए पवन के 11 अंकों के अतिरिक्त महेंद्र सिंह ने चार अंक हासिल किए थे । टीम को रेड से 15, ऑलआउट से दो, टैकल से आठ और पांच अतिरिक्त अंक हासिल हुए।

मुंबा टीम को रेड से 15, टैकल से चार, ऑलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक हासिल हुए। पहले हाफ की शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच सख्त मुकाबला देखने को मिला। इसका नतीजा यह रहा की बेंगलुरु बुल्स केवल 13-11 की बढ़त हासिल कर सकी और मुकाबला एकतरफा नहीं रहा। बैंगलोर और मुंबई दोनों ही टीमों के पास एक दूसरे को ऑलआउट करने का अवसर था, परंतु दोनो ही टीमें ऐसा करने में असफल रही।

यु मुंबा को अभिषेक सिंह ने रोका, तो बुल्स को मोहित सेहरावत ने ऑलआउट होने से रोका। पहले हाफ में पिछड़ रही बेंगलुरु बुल्स ने दूसरे हाफ में बेहतर ओपनिंग करते हुए चौथे मिनट में बुल्स को मैच में पहली बार ऑलआउट किया और लीड हासिल की। बुल्स की ओर से पवन सेहरावत ने लाजवाब खेल जारी रखा और टीम को बहुत ज्यादा अंतर से पिछड़ने से रोके रखा।

मैच के अंत समय में पवन ने शानदार सुपर 10 के दम पर टीम को अहम लीड दिलाई। रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुके मैच में बैंगलोर ने मुंबई को ऑलआउट किया और अपनी टीम की जीत को सुनिश्चित किया।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने आखिरी वक्त में बंगाल को हराया

प्रो कबड्डी लीग के एक मैच में शामिल होंगे विराट

Pro Kabaddi लीग में गुजरात ने यूपी पर दर्ज की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -