ISL - बेंगलुरु ने दी दिल्ली को मात
ISL - बेंगलुरु ने दी दिल्ली को मात
Share:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सीजन-4 में  बेंगलुरू एफसी और दिल्ली के बीच शानदार मुकाबला रहा. इस मैच में बेंगलुरु टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से दिल्ली को 4-1 से करारी मात दी है. दिल्ली टीम ने अपना एक गोल 86वें मिनट में किया था, जिसके बाद वह गोल करने में नाकामयाब रही.

उल्लेखनीय है कि ISL के सीजन-4 में  बेंगलुरु ने दिल्ली को 4-1 से मात दी, बेंगलुरु के लिए पहला गोल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरिक पार्टालू ने किया था, मैच के 15वें मिनट में बेंगलुरु ने गोल करने का एक और शानदार मौका बनाया लेकिन दिल्ली के गोलकीपर अल्बिनो गोमेस ने गोल को रोक दिया. 45वें मिनट में बेंगलुरु ने एक और गोल का मौका बनाया जिसमे गार्सिया ने किक ली और गेंद को बॉक्स के अंदर डाली जिसे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने गोल कर दिया. मेजबान टीम इससे पहले दो बार गोल करने से चूक गयी थी. एक बार तो मिकू का हेडर गोलपोस्ट से टकरा कर वापस आ गया था और दूसरा दिल्ली के गोलकीपर गोमेस ने रोका था.

बता दे कि पहले हाफ का में बेंगलुरू ने 2-0 का स्कोर कर लिया था. दूसरे हाफ में भी शानदार शुरुआत करते हुए 57वें मिनट में तीसरा गोल किया, 87वें मिनट में मिकू ने बेंगलुरू के लिए चौथा गोल किया.

पाकिस्तान के कानून मंत्री ने दिया इस्तीफा

ISL - जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ

आईएसएल: कड़े मुकाबले के लिए तैयार चेन्नई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -