प्रो कबड्डी : अंतिम समय में तेलगु और बंगाल का मुकाबला 34 - 34 से ड्रा
प्रो कबड्डी : अंतिम समय में तेलगु और बंगाल का मुकाबला 34 - 34 से ड्रा
Share:

कोलकाता। राहुल चौधरी द्वारा अंतिम समय पर हासिल किए गए अंक की बदौलत तेलगु टाइटंस ने स्टार स्पोट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीजन में सोमवार को मेजबान बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ मैच टाई करा लिया। मैच के आखिरी समय में बंगाल की टीम 34-33 से आगे थी और सभी को लग रहा था कि वो मैच जीत जाएगी लेकिन इसके उल्टा हो गया और  मैच बराबरी पर ख़त्म हो गया।

प्रो कबड्डी लीग के सबसे सफल रेडर माने जाने वाले तेलगु टाइटंस के राहुल ने मैच की अंतिम सेकंडों एक अंक हासिल करते हुए मेजबान टीम के मुंह से जीत छीन ली। राहुल के इस प्वांइट ने मैच को टाई करवा दिया। मैच टाई होने से बंगाल की टीम भी कुछ हद तक संतुष्ट होगी क्योंकि हाफ टाइम की समाप्ति तक वह टाइटंस से 11-19 से पीछे थी। दूसरे हाफ में उसने जबरदस्त वापसी की और अंकों के अंतर को कम करते हुए जीत के करीब पहुंची।

बंगाल वारियर्स की टीम ने रेड से 19 अंक हासिल किए जिसमें से 11 अंक अकेले जांग कुन ली के थे। उन्हें रेडर ऑफ द मैच चुना गया। टैकल से मेजबान 9 अंक हासिल कर पाए, इन अंकों में डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए विशाल माने के पांच अंक भी शामिल हैं। उन्होंने दो सुपर टैकल भी हासिल किए। तेलगु टाइटंस की टीम ने रेड से 22 और टैकल से आठ अंक जुटाए। ऑल आउट अंकों के मामलें में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। दोनों के हिस्से में दो-दो अंक आए। बंगाल की टीम चार अतिरिक्त अंक हासिल करने में कामयाब रही जबकि टाइटंस की टीम के हिस्से में दो अतिरिक्त अंक आए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -