बंगाल पंचायत चुनाव: एकसाथ गोली मारकर 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, मतदान से पहले आतंक फैलाने की कोशिश !
बंगाल पंचायत चुनाव: एकसाथ गोली मारकर 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, मतदान से पहले आतंक फैलाने की कोशिश !
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में गुरुवार (6 जुलाई) की शाम को पंचायत चुनाव का प्रचार थम गया है. कल यानी शनिवार (8 जुलाई) को वोट डाले जाने है और मतदान के पहले कूचबिहार, मुर्शिदाबाद समेत कई जिलों में हिंसक वारदात हो रही हैं. गुरुवार की रात दिनहाटा में 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थित बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में एक और भाजपा कार्यकर्ता जख्मी भी हुआ है. भाजपा ने इन हत्याओं के लिए TMC पर आरोप लगाया है. हालांकि, हमेशा की तरह सत्ता पक्ष ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना दिनहाटा 2 ब्लॉक के बामनहाट 2 ग्राम पंचायत के कालमाटी इलाके की है. साहेबगंज थाने की पुलिस पूरी घटना की छानबीन में लग गई है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, हमले में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. भाजपा के कूचबिहार जिला समिति के सदस्य जयदीप घोष पार्टी कार्यकर्ताओं की गोली लगने की बात सुनकर दिनहाटा उप-मंडल अस्पताल पहुंचे. जख्मी भाजपा कार्यकर्ताओं की शारीरिक स्थिति के संबंध में पूछताछ करने के बाद, उन्होंने सत्तारूढ़ TMC के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

उन्होंने कहा कि, 'प्रचार के बाद हमारे कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी के घर के सामने बैठे थे. अचानक TMC समर्थित बदमाश बाइक पर आये और बम फेंकने लगे. हमारे तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक जख्मी हो गया. उनके सिर पर चोट लगी है.” हालांकि, सत्ताधारी ममता बनर्जी की पार्टी TMC ने इस आरोप से इनकार किया है.

खालिस्तानी धमकियों के बीच ब्रिटेन के NSA टिम बैरो से मिलेंगे अजित डोभाल, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

कारगिल युद्ध में दोस्त की जान बचाते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे विक्रम बत्रा, 'शेरशाह' की पुण्यतिथि पर देश कर रहा नमन

चाँद पर लहराएगा तिरंगा! ISRO ने कर दिया चंद्रयान-3 की लॉन्च डेट का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -