स्टार वार्स : द लास्ट जेडी' में नजर आएंगे बेनिसियो डेल टोरो
स्टार वार्स : द लास्ट जेडी' में नजर आएंगे बेनिसियो डेल टोरो
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बेनिसियो डेल टोरो इन दिनों फिल्म 'स्टार वार्स : द लास्ट जेडी' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'स्टार वार्स : द लास्ट जेडी' फिल्म निर्देशक रियान जॉनसन के लिए भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए हैं, ख़ास बात यह है कि, फिल्म में उनका निकनेम डीजे है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बेनिसियो डेल टोरो ने कहा कि, "मैं फिल्म में निर्देशक रियान जॉनसन की वजह से शामिल हुआ हूं. निर्देशक ने एक किरदार के बारे में बात करने के लिए मुझे फोन किया, मैं उनके काम से वाकिफ था. मुझे उनके जैसे फिल्मकार के साथ काम करने का मौका मिलेगा और वह भी एक 'स्टार वार्स' फिल्म में, यह सोचकर मैने स्वीकृति दे दी."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "उन्होंने नहीं बताया कि वह मुझे कौन-सा किरदार देना चाहते हैं. हमने फिल्मों, मेरी पृष्ठभूमि और अन्य सामान्य चीजों पर बात की. इसके बाद मुझे पटकथा मिली, मैंने उसे पढ़ा. मेरा किरदार बहुत ही अच्छा है." बता दे कि, यह फिल्म दुनियाभर में 15 दिसंबर को रिलीज होगी. इससे पहले भी बेनिसिओ डेल टोरो ने फिल्म 'रेन मैन "(1988)," हॉट शॉट्स "(1991) में प्रमुख भूमिका निभाई है. ख़ास बात यह है कि, अभिनेता बेनिसियो डेल टोरो हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है.

ये भी पढ़े

'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर लांच करेंगी 'देसी गर्ल'

अम्बानी की इस पार्टी में आये बॉलीवुड के बड़े स्टार्स

बेटी बचाने के साथ-साथ सम्मान भी जरूरी है- महिमा चौधरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -