Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स
Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स
Share:

इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता कम्पनी Benelli ने भारत में अपनी दो नई एडवैंचर बाइक्स पेश की है. कम्पनी से मिले जानकारी के मुताबिक, इन्हे उसने 500cc सैगमैंट में उतारा है और ये बाइक भारतीय बाजार में तहलका मचने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि इनमें से Benelli TRK 502 के स्टैन्डर्ड वर्जन की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख रुपए है और Benelli TRK 502 X की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख 40 हजार रुपए तय की है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बाइक्स को इटली, अर्जेंटीना, चीन और दक्षिण पूर्व एशिया के बाद अब भारत में लाया गया है. कहा जा रहा है कि बाइक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. अतः अब देखने वाली बात यह होगी इन्हें भारत में कैसी प्रतिक्रिया मिलती है? खबर के मुताबिक़, Benelli की इन एडवैंचर बाइक्स में 20 लीटर का फ्यूल टैंक है जिसे फुल करके आप एक बार में 450 किलोमीटर तक की यात्रा कर सकते हैं. 

बेनेली के इन बाइक्स में ड्यूल हैडलैम्प सैटअप के साथ LED इंडीकेटर और LED टेल लाइट हैं. साथ ही बता दें कि फोन को चार्ज करने के लिए USB चार्जिंग पोर्ट अलग से है, कंपनी की इन दोनों गाड़ियों में 499.6cc का पैरलट्विन, लिक्विडकूल्ड इंजन है जो 8500 rpm पर 47 bhp की पावर व 46 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है और यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. माइलेज के बात की जाए तो ये दोनों ही गाड़ियां 25.6 kmpl का माइलेज देंगी. जबकि सुरक्षा के लिहाज से भी ये काफी ख़ास है. 

 

अब दुनिया ने देखी अनोखी E-Bike, एक चार्ज में दौड़ेगी 64 किलोमीटर

HERO की इन गाड़ियों में आया IBS फीचर, कीमत में हुआ इतना इजाफा

Benelli ने भारत में लॉन्च की यह शानदार बाइक, ऐसे है इसके फीचर्स

बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर लॉन्च, जानिए सभी खास बातें....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -