HERO की इन गाड़ियों में आया IBS फीचर, कीमत में हुआ इतना इजाफा

हीरो मोर्टकोर्प ने अपनी 125cc से कम क्षमता वाली कई बाइक्स को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इन्हे अपने इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम IBS से लैस कर दिया है और अब इसमें Hero Splendor Plus से लेकर Hero Glamour तक को शामिल कर लिया गया है. अतः अब IBS फीचर रियर ब्रेक लगाने पर फ्रंट और रियर ब्रेक के बीच ब्रेक एक्शन का डिस्ट्रिब्यूशन कर देगा. दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम जुड़ने के बाद इन बाइक्स की कीमत में 500 से 2000 रुपए तक का इजाफ़ा हो जाएगा. आपको यह इस बात से भी अवगत करा दें कि यह सेफ्टी फीचर 125cc से नीचे वाले सभी टू-व्हीलर्स में 1 अप्रैल 2019 की समयसीमा से अनिवार्य हो जाएगा. 

जानिए स्प्लेंडर प्लस सीरीज के बारे में...

आईबीएस फीचर के जुड़ने के बाद अब स्प्लेंडर प्लस सीरीज की कीमत में 650 रुपए तक की बढ़ोतरी हो चुकी है और सेल्फ स्टार्ट आईबीएस वेरियंट की कीमत 52,860 रुपए और i3S के साथ आईबीएस वेरियंट की कीमत 54,150 रुपए तक पहुंच चुकी है. जबकि इसके अलावा पैशन प्रो ड्रम ब्रेक में आईबीएस जुड़ा हुआ है और इसकी कीमत अब 54,475 रुपए आ पहुंची है. 

हीरो पैशन

वही हीरो की शानदार बाइक पैशन एक्स प्रो ड्रम ब्रेक की कीमत 56,100 रुपए आ पहुंची है. साथ ही आपको बता दें कि Glamour Programmed FI की कीमत सबसे ज्यादा 2,000 रुपए तक बढ़ चुकी है. आईबीएस के बाद अब इस बाइक की कीमत 68,900 रुपए है. 

इस कारण से हर किसी की पहली पसंद है AK 47, जानिए इसकी खास बातें

आखिरकार भारत आ ही गई Triumph की दो धाँसू गाड़ियां, हर चीज में साबित होगी अव्वल

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -