भारत में कन्फर्म हुई इस शानदार बाइक की लॉन्चिंग, जल्द ही आएगी मार्केट में!

अब जल्द ही भारत के बाज़ारों में लक्ज़री बाइक की लिस्ट में एक नई शानदार बाइक आने वाली है. जी हाँ ख़बरों के मुताबिक इतावली मोटरसाइकिल निर्माता कम्पनी बेनेली ने भारतीय बाजार में अपनी शानदार बाइक टोर्नेडो 302 आर की लॉन्चिंग कन्फर्म कर दी है. ख़बरों के मुताबिक जून के पहले सप्ताह में ही इस बाइक को भारत में लांच कर दिया जायेगा.

आपको बता दें कि कम्पनी ने देशभर में इसकी डीलरशिप में 50000 रूपये कि राशि से ही शुरू कर दी है. डीएसके बेनेली लांच के बाद जून के पहले हफ्ते में टोर्नेडो 302 आर कि डिलीवरी और परिक्षण कि सवारी शुरू करेगी. इसके पहले भी इस कम्पनी ने इस बाइक की लॉन्चिंग की बात कही थी लेकिन इस बाइक को लांच नहीं किया गया था लेकिन अब बेनेली ने एआरएआई से आवश्यक मंजूरी हासिल कर है और इस बाइक की लॉन्चिंग कन्फर्म भी कर दी है.

आपको बता दें कि भारत में इस बाइक को सीधे तौर पर केटीएम 302 आर, यामाहा R 3 और कावासाकी निंजा 300 के मुकाबले में उतरा जा रहा है.

इस बाइक के फीचर कि बात करे तो इसमें 35 बीएचपी और टॉर्क के 27 एनएम का निर्माण करने वाली 300 cc बीएस-IV इंजन लगा है. वहीं इसमें 6 स्पीड का गियर बॉक्स में रखा गया है.

इस लक्ज़री बाइक की शुरूआती कीमत 3 लाख 50 हजार से लेकर 3 लाख 70 हजार तक है. ये कीमत एक्स शोरूम नई दिल्ली के अनुसार है इसलिए इसमें बदलाव हो सकता है.

एमएस धोनी और जॉन अब्राहम के पास है ये महंगी और धांसू बाइक

भारतीय ब्रांड रॉयल एनफील्ड जल्द ही खरीदने जा रहा है डुकाती को!

भारत में सबसे ज्यादा बिकती है ये 5 महँगी बाइक्स!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -