एमएस धोनी और जॉन अब्राहम के पास है ये महंगी और धांसू बाइक
एमएस धोनी और जॉन अब्राहम के पास है ये महंगी और धांसू बाइक
Share:

अक्सर हमने सेलिब्रिटीज को महंगी और लक्ज़री कारें पसंद करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आप जानते है ऐसे कई सेलिब्रिटी भी है जो महंगी और सुपरबाइक पसंद करते है. जी हाँ पूर्व कप्तान एमएस धोनी और जॉन अब्राहम का बाइक प्रेम जगजाहिर है. आज हम आपको धोनी और जॉन अब्राहम की पसंद की सुपरबाइक के बारे में बताने जा रहे है.

जॉन अब्राहम यामाहा की कस्टमाइज सुपरबाइक की सवारी करते है. यह बाइक खास तौर पर जॉन की लम्बाई, वजन के हिसाब से तैयार की गई है. यह 1910 अमेरिकन बोर्ड ट्रेक रेसर की डिज़ाइन से प्रेरित बाइक है. इसके अलावा जॉन के पास लक्ज़री बाइक्स में सुजुकी GSX 1300 R है जिसकी कीमत 16 लाख 45 हजार रूपये है.

जॉन इसके अलावा यामाहा वीमैक्स, वजेडएफ-आर 1 रख चुके है.

वहीं कैप्टेन कूल महेंद्र सिंह धोनी भी अपने बाइक प्रेम के लिए जगजाहिर है धोनी के पास कई लक्ज़री बाइक्स का कलेक्शन है. Hellcat X132 जो 2163 cc इंजन के साथ मॉन्स्टर बाइक है. आपको बता दें कि धोनी ने इस मॉन्स्टर बाइक को ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट के रेसिंग ट्रेक पर भी दौड़ाया था.

इस बाइक की कीमत किसी कार से काम नहीं है इसकी कीमत करीब 60 लाख रूपये है. इसके अलावा धोनी के पास कावासाकी निंजा H2, Harley डैविडसन, Fatboy यामाहा RD350 जैसी लक्ज़री बाइक है जो लाखो की कीमत रखती है.

पावर के मामले में इस पुरानी बाइक का आज भी नहीं है कोई तोड़

इस साल भारत में लांच हो रही है ये 5 पॉवरफुल बाइक!

एंड्राइड यूजर के लिए बाइक मोड एप्प !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -