भारतीय ब्रांड रॉयल एनफील्ड जल्द ही खरीदने जा रहा है डुकाती को!
भारतीय ब्रांड रॉयल एनफील्ड जल्द ही खरीदने जा रहा है डुकाती को!
Share:

सुनने में आ रहा है कि भारतीय मोटर साइकिल ब्रांड रॉयल एनफील्ड जल्द ही इटली के वर्ल्ड फेमस ब्रांड डुकाटी को खरीदने की योजना बना रहा है. दरअसल पिछले दिनों टाइम्स ऑफ़ इंडिया में एक खबर छपी थी जिसके मुताबिक जर्मन ऑटो समूह फॉक्सवेगन इतावली ब्रांड डुकाटी का मालिक है.

बताया जा रहा है कि इन लोगो ने अधिग्रहण के लिए रॉयल एनफील्ड से संपर्क किया है. आपको बता दें कि फॉक्सवेगन अपने नए वेंचर के लिए फण्ड के विकल्प के तौर पर डुकाटी को बेचने पर विचार कर रहा है. अभी हाल ही की रिपोर्ट के अनुसार मुताबिक फ़ोक्सवेगन ने पहले से ही डुकाटी के मौजूदा बाजार मूल्य का मूल्याँकन करने के लिए इन्वेस्टमेंट बैंक एवरकोर को हायर कर लिया है. हालाँकि अब तक रॉयल एनफील्ड या डुकाटी दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

आपको बता दें कि भारतीय कम्पनी इचर मोटर्स का ब्रांड रॉयल एनफील्ड पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. और विदेशों में भी इसकी खूब डिमांड है. ईचार मोटर्स के सीईओ सिद्धार्थ लाल के हवाले से पिछले दिनों एक खबर छपी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि हम हमेशा से ही विचारो के लिए खुले हुए है पर जैसा कि आप जानते है हम सबसे अधिक केंद्रित और चयनात्मक कम्पनी रहे है इसलिए हम किसी भी चीज़ को न नहीं कहते है.

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड विदेशी बाज़ारों में भी तेजी से विस्तार कर रही है ऐसे में इतावली ब्रांड डुकाटी को खरीदकर रॉयल एनफील्ड पहले से कही ज्यादा डिमांडिंग हो जायेगा.

इंडिया की ये 5 स्कूटर देती है सबसे ज्यादा माइलेज!

पावर के मामले में इस पुरानी बाइक का आज भी नहीं है कोई तोड़

पेट्रोल-डीजल से नहीं बल्कि अब प्राकृतिक गैस से चलेगी ऑडी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -