ऐसा होता मेट गाला 2020 में सुपरमॉडल बेला हदीद का लुक

सुपरमॉडल बेला हदीद को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कहा जाता है. आप सभी को बता दें कि बेला और उनकी बहन गीगी हदीद दोनों ही सुपरमॉडल है और कई सारे इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए फोटोशूट और रैंप वॉक करती हैं. ऐसे में इस साल होने वाले मेट गाला में दोनों बहने शिरकत करने वाली थीं लेकिन कोरोना वायरस के चलते मेट गाला नहीं हुआ. इस बार मेट गाला में कैसा दिखना है कई सेलेब्स ने इस बात की तैयारी कर ली थी. ऐसे में बेला भी उन्ही में शामिल थीं. वहीं हाल ही में बेला के मेकअप आर्टिस्ट सैम विज़सर ने इस बात का खुलासा किया है कि इस साल बेला का अंदाज कैसा रहने वाला था. उन्होंने जो अंदाज बताया है उसे देखने के लिए हम सभी बेताब हैं लेकिन अब वह नहीं दिखेगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAM VISSER (@samvissermakeup) on

जी दरअसल मेकअप आर्टिस्ट सैम विज़सर ने बेला हदीद के मेट गाला 2020 मेकअप को साझा करते हुए हमें दिखाया कि अगर वह आती तो कैसी दिखती. सैम विज़सर ने इंस्टाग्राम पर बेला हदीद की फोटोज को शेयर किया है. उन्होंने फोटोज को 'WHAT WOULD’VE BEEN...MET 2020MUSE @bellahadidPHOTOGRAPHY @lilmami_laniMAKEUP @samvissermakeup ' कहते हुए शेयर किया है, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में बेला ने लैवेंडर आईशैडो, थोड़ा काजल और '90 के दशक का भूरा होंठ.' खूबसूरत गाल और प्राकृतिक दिखने वाली भौंहों को अपने फेस पर रखा है. उनके बाल गहरे सुनहरे रंग के दिखाई दे रहे हैं जो घुंघराले विग के समान लग रहा है. इसी के साथ वह स्लीवलेस टर्टलनेक भी पहन रखी हैं.

वाकई में यह तस्वीर कुछ ज्यादा ही ग्लैम से भरी है. आपको बता दें कि इस वर्ष की थीम अबाउट टाइम थी. जी हाँ, इस साल की थीम को फैशन एंड ड्यूरेशन रखा गया था. वहीं अब कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट प्रदर्शनी अक्टूबर में खुलेगी. वैसे हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि अब आने वाला मेट गाला फंक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है.

विल स्मिथ की इस फिल्म के सीक्वल का निर्देशन कर सकते है लुई लेटेरियर

एक्टर Chadwick Boseman की तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

मिंडी कालिंग को हॉलीवुड की कई चीजे ऐसा महसूस कराती थी

Most Popular

- Sponsored Advert -