रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने वाली बेला को मिली जान से मारने की धमकी
रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने वाली बेला को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

बस्तर : छत्तीसगढ़ की सामाजिक कार्यकर्ता को 24 घंटे के अंदर अपना घर और जिला छोड़ने की धमकी मिली है. सामाजिक कार्यकर्ता बेल भाटिया को धमकी देने वाले अज्ञात बदमाशो ने उन लोगों को भी धमकी दी है जिनके घर पर बेला भाटिया किराए पर रहती हैं. बदमाशो ने कहां कि, अगर बेला भाटिया को घर से नही निकाला तो वह उन्हें और उनके मकान मालिक को ज़िंदा जला देंगे. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बता दे कि बेला को यह धमकी रेप पीड़ित को इंसाफ दिलवाने पर मिल रही है. इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार,'बस्तर जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत पंडरीपानी में अक्टूबर 2015 से जनवरी 2016 के बीच एक स्थानीय महिला का कई बार रेप किया गया. जिसे इंसाफ दिलाने के लिए बेला भाटिया  मानवाधिकार आयोग के साथ पीड़िता का बयान दर्ज कराने पहुंची थी. वही स्थानीय लोगो ने बेला पर नक्सली होने काआरोप लगाया है. 

वही बेला को मिली उस धमकी पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ लोग बेला भाटिया पर नक्सल गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा रहे थे. इसी के विरोध में वो बदमाश उनके घर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. फ़िलहाल पुलिस ने बेला की सुरक्षा के लिए 4 महिला पुलिस और 15 पुलिस कर्मचारियों का बल तैनात कर दिए है. 

कैमिकल फैक्ट्री में लगी आग, 2 की मौत 7 की हालात नाजुक

CBI ने छोटा राजन के खिलाफ शुरू की जांच

अब अश्विन की जगह यह खिलाडी बिखेरेगा अंग्रेजो की गिल्लियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -