SSR Death Case को इस BJP सांसद ने बताया चक्रव्यूह
SSR Death Case को इस BJP सांसद ने बताया चक्रव्यूह
Share:

बेगूसराय : सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन राजनीति भी बढ़ती चली जा रही है. कई विधायक है, मंत्री हैं जो इस केस के बारे में बात कर रहे हैं. अब इसी बीच भाजपा सांसद ने प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में उन्होंने कहा कि 'सुशांत मामले में जो लोग हम पर राजनीति का आरोप लगा रहे हैं वह बिल्कुल ही गलत है.' जी दरअसल सुशांत के केस में इस समय रिया को आरोपी माना जा रहा है. वहीं इस केस में एक नया एंगल भी सामने आया है जो ड्रग्स से जुड़ा है.

इसी बीच आज रिया से पूछताछ भी हो रही है और उन्हें गिरफ्त में लिए जाने के बारे में भी खबरें हैं. अब इसी बीच भाजपा सांसद ने कहा कि, 'सुशांत सिंह की मौत कैसे हुई यह सभी लोग जानना चाहते हैं. तीन-तीन केंद्रीय एजेंसियां जांच कर रही हैं. सुशांत की मौत की जांच अभिमन्यु के लिए बनाए गए चक्रव्यूह के द्वार की तरह है जो एक खुलता है, उसके बाद दूसरा नजर आता है, दूसरा खुलता है तब तीसरा नजर आता है. वैसे ही अभी कई द्वार बंद हैं.'

इसके अलावा उन्होंने एनडीए में नीतीश के प्रति लोजपा की नाराजगी पर कहा कि 'चुनाव के समय थोड़ा बहुत होता है, समय के साथ सब ठीक होगा. महागठबंधन टूट रहा है, उस पर चर्चा नहीं होती है, मांझी क्या बोलते हैं उस पर चर्चा नहीं होती है.' जी दरअसल यह सभी बातें उन्होंने बेगूसराय में की. जहाँ वह तेघड़ा विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंवाद करने के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने सिमरिया गांव में आयोजित समारोह में कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने का आह्वान भी किया.

रिया ने कबूली ड्रग्स लेने की बात, अब होगी 25 अन्य बॉलीवुड सितारों से पूछताछ!

तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर चंद्रबाबू नायडू ने दी श्रद्धांजलि

सुप्रीम कोर्ट में आई ऐसी याचिका, जज बोले - वापस लेंगे, या आप पर जुर्माना लगा दें ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -