तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर चंद्रबाबू नायडू ने दी श्रद्धांजलि
तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर चंद्रबाबू नायडू ने दी श्रद्धांजलि
Share:

तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का निधन हो गया है. जी हाँ, आज सुबह यानी मंगलवार को ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. आपको बता दें कि उनकी उम्र 74 साल थी और उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है. वैसे अब उनके निधन से तेलुगू इंडस्ट्री में इस समय शोक की लहर दिखाई दे रही है. अब इसी क्रम में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जयप्रकाश रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की है. उन्होंने एक ट्वीट किया है.

 

आप देख सकते हैं ट्वीट कर उन्होंने लिखा है- 'जयप्रकाश रेड्डी के निधन से तेलुगू सिनेमा और थिएटर ने आज एक दिग्गज को खो दिया. कई दशकों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन ने हमें कई यादगार सिनेमाई क्षण दिए हैं. दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों के लिए मेरा दिल भर आया है.' वैसे अगर हम जयप्रकाश रेड्डी के बारे में बात करें तो वह विलेन और कॉमेडी रोल्स के लिए जाने जाते थे. जी हाँ और उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में समरसिम्हा रेड्डी, Preminchukundam Raa, नरसिम्हा नायडू, Nuvvostanante Nenoddantana, जुलायी, रेडी, किक, जयम मनडेरा, Jamba Lakidi Pamba, अवुनु वल्लिदारु इस्तापाडरु, कबड्डी कबड्डी, Evadi Gola Vadidi और Kithakithalu शामिल हैं.

इसके अलावा उनके सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू के बारे में बात करें तो यह उन्होंने तब किया था जब वो 40s में थे. आपको हम यह भी बता दें कि वेंकटेश की साल 1988 की फिल्म Brahma Puthrudu में उन्होंने सब-इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी जिसके बाद उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं बात करें उन्हें बड़ा ब्रेक मिलने के बारे में तो यह ब्रेक उन्हें सब-इंस्पेक्टर के रोल के दस साल बाद नंदामुरी बालकृष्ण की 1999 की फ़िल्म समरसिम्हा रेड्डी से मिला था. इसी के बाद से उनका करियर चल पड़ा था.

रिपोर्टर से बोले ट्रम्प- 'मास्क हटाकर सवाल पूछें', मिला यह जवाब

2 अक्टूबर 2014 को पीएम मोदी ने किया था स्वच्छ अभियान का एलान

हिमाचल में बनेगे 50 और कोविड सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -