इंस्टाग्राम पर अनजान युवक से दोस्ती करना शादीशुदा महिला को पड़ा महंगा, आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो और..
इंस्टाग्राम पर अनजान युवक से दोस्ती करना शादीशुदा महिला को पड़ा महंगा, आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो और..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक युवती से दोस्ती कर उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने का मामले प्रकाश में आया है। विवाहित महिला को इंस्टाग्राम पर पश्चिम बंगाल के युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। विवाहिता के बात करने और शादी करने से इनकार करने पर युवक ने उसका अश्लील वीडियो उतार लिया। इस वीडियो को युवक ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके साथ ही उसने विवाहिता के पति के पास भी वीडियो भेज दिया। पीड़िता के शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

मऊ के मझवारा क्षेत्र के सिकरौर से सटे एक गांव की निवासी युवती की शादी आजमगढ़ के अतरौलिया क्षेत्र में हुआ था। शादीशुदा महिला की दोस्ती इंस्टाग्रांम पर बंगाल के नालंदा के निवासी एक युवक के साथ हो गई। अंजान युवक से दोस्ती करना और बात करना उसके लिए गले की हड्डी बन गया। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि नालंदा के खिदरचक सोहसराव निवासी मनीश कुमार के बेटे अशोक से उसकी मित्रता हो गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

इसके कुछ दिनों बाद शादीशुदा महिला ने युवक से बात करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद युवक ने शादी के लिए दबाव बनाने लगा और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसकी इंस्टाग्राम ID और ईमेल ID हैक कर उसकी अश्लील वीडियो और तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, यहां तक कि उसके परिवार वालों को भी भेज दिया। विवाहिता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ IT एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

20 करोड़ के लिए 8 वर्षीय मासूम को उतारा मौत के घाट, पड़ोसी ही निकले आरोपी

काम पर गया पति, पत्नी ने उठाया ऐसा कदम

ख़त्म नहीं हो रही मुस्लिमों की दादागिरी! कहीं महावीरी शोभा यात्रा पर फेंके पत्थर, तो कहीं कर दिया पुलिस को लहूलुहान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -