इन कारों को लेने से पहले जान लें इनकी खासियत
इन कारों को लेने से पहले जान लें इनकी खासियत
Share:

आज का समय जमाना ऑटोमैटिक कारों का है। वर्ष  2022  के बारें में बात की जाए तो कार बाजार में लोगों के लिए कई ऑटोमैटिक विकल्प भी दिए जा रहे है। आज हम कुछ ऐसे ही ऑटोमैटिक कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मार्केट में 20 लाख रुपये से कम मूल्य में मौजूद है।

Kia Carens: KIA सॉनेट के लॉन्च के कुछ ही वक़्त कैरेंस को भी बाजार में पेश कर दिया गया है। इतना ही नहीं जिसके ऑटोमैटिक विकल्प में टॉर्क कन्वर्टर के साथ 1.5-लीटर डीजल और 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक के साथ ज्यादा महंगा 1.4-टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है। जबकि डीजल ऑटोमैटिक केवल टॉप-एंड में उपलब्ध है। जिसका एक्स शोरूम मूल्य 14.8 लाख रुपये है। इसमें आपको 8-स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, हवादार सीटें, रेन-सेंसिंग वाइपर, पैडल शिफ्टर्स और वायरलेस चार्जिंग भी प्रदान की जा रही है। 

स्कोडा स्लाविया: स्कोडा स्लाविया ने अपने दमदार लुक्स और क्रिस्प परफॉर्मेंस के साथ मिड-साइज सेडान सेगमेंट को करीब अकेले ही बचाया जा चुका है। 1.0-लीटर पेट्रोल अधिक दक्षता-उन्मुख 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ दिया जा रहा है। यह 115hp के तीन-सिलेंडर मोटर के साथ आनंददायक सफर का अहसास भी कर रहा है। 

अल्ट्रोज: अल्ट्रोज का ऑटोमैटिक विकल्प लंबे वक़्त से मार्केट में मौजूद है। टाटा मोटर्स ने कस्टमर को अब इस कार में 6-स्पीड ड्यूल-क्लच विकल्प को भी पेश किया जा चुका है। इतना ही नहीं इसका 1.2 लीटर का इंजन जबरदस्त परफॉरमेंस भी दे रहा है। कीमत और अल्ट्रोज की 5 सितारा ग्लोबल NCP रेटिंग इसे पैसे के लिहाज से टॉप परफॉर्मर भी बना रहा है। जिसका एक्स शोरूम मूल्य 8.10 लाख रुपये है।

इस ऑटोमैटिक कारों ने जीता है अपने कस्टमर का दिल

नए अवतार के साथ जल्द ही भारत में दस्तक देने जा रही है ज्यादा बिकने वाली वैन

टर्बो-डीजल इंजन के साथ इस कार में मिल रहे है गजब के फीचर्स, जानिए कब होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -