इन ऑटोमैटिक  कारों ने जीता है अपने कस्टमर का दिल
इन ऑटोमैटिक कारों ने जीता है अपने कस्टमर का दिल
Share:

आज का समय जमाना ऑटोमैटिक कारों का है। वर्ष  2022  के बारें में बात की जाए तो कार बाजार में लोगों के लिए कई ऑटोमैटिक विकल्प भी दिए जा रहे है। आज हम कुछ ऐसे ही ऑटोमैटिक कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मार्केट में 20 लाख रुपये से कम मूल्य में मौजूद है।

मारुति बलेनो: मारुति सुजुकी का दावा है कि उसने नई बलेनो को डेवलप करने में 1,150 करोड़ रुपये खर्च कर चुके है। यह एक ऐसी कार है, जो पिछले मॉडल से बहुत ही ज्यादा अलग महसूस करवाने वाली है। जिसमे 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है। एक नया 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स मिल रहा है,  बता दें कि जो पुराने CVT यूनिट को बदल सकता है। जो बात नई बलेनो को अलग करती है, वह है कि AMT यूनिट 5-स्पीड मैनुअल का विकल्प। कंपनी ने इसकी कीमत 7.69 लाख रुपये तय की जा चुकी है। 

Ertiga: हाल ही में लॉन्च Ertiga का सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड पुराने 4-स्पीड मॉडल का स्थान नए 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के रूप में पेश कर दिया गया है। नए टॉर्क कन्वर्टर में पैडल शिफ्टर्स भी है। यह देश की शीर्ष 10 बिकने वाली कारों में से एक है और विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध है। जिसका मूल्य 10.99 लाख रुपये तय किया जा चुका है।

नए अवतार के साथ जल्द ही भारत में दस्तक देने जा रही है ज्यादा बिकने वाली वैन

टर्बो-डीजल इंजन के साथ इस कार में मिल रहे है गजब के फीचर्स, जानिए कब होगी लॉन्च

शानदार माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च की जाएगी नई हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -