'बेफिक्रे' का नया गाना रिलीज -'खुलके डुलके'
Share:

दिल्ली यूनिवर्सिटी में रणवीर सिंह और वाणी कपूर की आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' का नया गाना हाल में रिलीज हुआ,इस गाने के बोल है  'खुलके डुलके'. बताया जा रहा है की यह गाना बड़ा ही मस्ती भरा है.कहते है की आदित्य चोपड़ा की कोई  फिल्म हो और उसमें पंजाबी गाना ना हो ऐसा कैसे हो सकता है.उनके हर एक गाने में नाचने के लिए हर किसी के पैर थरथराने लगते है. फिर तो इस नए गाने की बात ही कुछ अलग है .

बताया जा रहा है की गाने को पंजाबी पॉप सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल और हर्षदीप कौर ने गाया है. इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है. गाने में यूथ के एन्जॉयमेंट और बेफिक्र अंदाज को दिखाया गया है. इनके अन्य गानों की तरह इस गाने का एनर्जी लेवल भी बहुत हाई है. इस गाने को सुनते ही लोगों में एक अनोखा सा उत्साह जग जाएगा.

जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की दिल्ली यूनिवर्सिटी में गाने के लॉन्च के वक्त रणवीर एक अलग से लुक में नजर आये उनका लुक लोगों को आकर्षित करने वाला है. वहीं हम वाणी की बात करें तो वे ब्लू डेनिम और ब्लैक टॉप नजर आई उनके इस लुक को देख आपकी आँखें भी खुली की खुली रह जायेगीं हम आपको बता दें कि यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी.

नोटबंदी के बावजूद रणवीर सिंह चढ़े घोड़ी, बने दूल्हे

एटीएम की लाइन में खड़े दिखे ‘भगवान राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -