पहली भारतीय सिंगर बन, देश का नाम किया रोशन
पहली भारतीय सिंगर बन, देश का नाम किया रोशन
Share:

'बेबी डॉल' और 'चिट्टियां कलाइयां वे' फेम कनिका कपूर का जादू भारत के साथ-साथ अब विदेश में भी लोगो के सिर  चढ़ रहा है. हाल ही में, कनिका कपूर देश की पहली ऐसी सिंगर बन गई है, जिन्होंने बकिंघम पैलेस में परफॉर्म कर देश का नाम रोशन किया है. साथ ही कनिका कपूर ने अमिताभ बच्चन पर फिल्माया 'कभी-कभी' गाना गाकर पूरा माहौल मदहोश कर दिया था.

हाल ही में जबरदस्त आवाज के लिए मशहूर सिंगर कनिका कपूर ने लंदन स्थित बकिंघम पैलेस में अपने गानों की प्रस्तुति दी. कनिका ने यहां पर 1983 में आई फिल्म 'हीरो' के 'लंबी जुदाई' गाने से शुरुआत करने के बाद अंत में 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' गाना गया. ऐसा करके कनिका पहली ऐसी भारतीय सिंगर हो गई हैं जिन्होंने बकिंघम पैलेस में गाना गाया. 

आपको बता दें कि कनिका कपूर को खुद वहां के प्रिंस चार्ल्स ने बुलाया था. यह आयोजन ब्रिटिश एशिया ट्रस्ट के 10वें वार्षिकोत्सव के मौके पर किया गया था. यहां उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिक प्रोड्यूसर नॉटी ब्वॉय के साथ हिंदी गानों पर परफॉमर्मेंस दी. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत और सोशल मीडिया के माध्यम से कनिका ने बताया कि वे काफी गौरवन्वित महसूस कर रही है.  

जानिये 'हम आपके हैं कौन' की स्टार कास्ट को

पद्मावत: तालियां बजाने के बाद फिर विरोध में करणी सेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -