इस वजह से चर्चाओं में आए थे विन डीजल
इस वजह से चर्चाओं में आए थे विन डीजल
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कहे जाने वाले विन डीजल को तो आप सभी जानते ही होंगे, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं वह अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का जीत भी जीत चुके है, बता दें कि विन डीजल आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। जी हां विन डीजल का जन्म आज ही के दिन यानि 18 जुलाई 1967 को हुआ था, विन डीजल के जन्मदिन पर जानते है उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।।।

2000 के दशक के मध्य में विन डीजल अस्पष्टता के कगार से वापस आए। हैरानी की बात यह है कि वापस आने के बाद अब वह हॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी के साथ वह लगभग 2 दशकों से इसका हिस्सा हैं और अब उन्हें फिल्म का निर्माण करने के लिए प्रेरित करते हैं। डीजल ने एक भाग्य अर्जित किया है और दुनिया भर में ख्याति प्राप्त की है। उनके नेतृत्व में फ्रेंचाइजी हॉलीवुड के लिए एक बेंचमार्क बन गई।

इतना ही नहीं विन डीजल ने कई फिल्मों में काम भी किया है। जिसमे से है, डीजल दि पैसिफायर (2005) आ फाइंड मी गिल्टी (2006) नियर मूवी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है। आवाज-कलाकार के रूप में इनके आवाज दि आयरन जायंट (1999) में सामिल बा, क्रॉनिकल्स ऑफ दि रिडिक फ्रेंचाइज के वीडियो स्पिनऑफ में भी इनके आवाज बा, आ गार्जियंस ऑफ दि गैलेक्सी (2014) आ एकर 2017 सीक्वल में भी है। डीजल, मल्टी-फेसियल नाँव की छोटी फिल्म में एक्टिंग भी और कई कहानी भी लिख चुके है। 

बता दें कि विन डीजल ने डायरेक्ट के रूप में कई फिल्मों का निर्माण किया है। पूरा फीचर-लेंथ के ड्रामा स्ट्रे'ज में भी इनके एक्टिंग, लेखन आ डाइरेक्शन तीनों में काम किया। डीजल वन रेस फिल्म्स, रेस ट्रेक रेकार्ड्स आ टाईगन स्टूडियोज नियर प्रोडक्शन कंपनी के संस्थापक है।  इन सभी एक बात जो सबसे अहम् है कि ड्वेन जॉनसन और विन डीजल के बीच एक समय में बहुत बड़ी दुश्मनी हो गई थी, जिसके बाद दोनों से बहुत समय तक एक दूसरे के साथ काम नहीं  किया, लेकिन इसकी वजह से वह हर दिन चर्चाओं में बने हुए रहे। 

कई बार धोखा खाने के बाद भी अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने जा रही ये अदाकारा

रिलीज हुआ The Lord Of The Rings का धमाकेदार टीज़र

शादी के बंधन में बंधी ये मशहूर अदाकारा, सबके सामने किया लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -