'Beauty Queen' दिव्या खोसला का आज जन्मदिन
'Beauty Queen' दिव्या खोसला का आज जन्मदिन
Share:

यारियां जैसी कई और सुपरहिट फ़िल्में बनाने वाली निर्माता, निर्देशक और अभिनेत्री 'दिव्या खोसला कुमार' का आज जन्मदिन है. बता दे कि दिव्या का जन्म 27 नवम्बर 1981 में दिल्ली के एक मध्यम वर्ग के परिवार में हुआ था. बात करे अगर दिव्या के करियर के बारे में तो उन्होंने बॉलीवुड में 2004 में अभिनय से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दिव्या ने सिनेमेटोग्राफी और एडिटिंग में कोर्स किया.

इसके अलावा दिव्या ने अगम निगम, जर्मेन जैक्सन, तुलसी कुमार और कुछ विज्ञापन फिल्मो के लिए म्यूजिक वीडियो निर्देशित किए. दिव्या ने 2014 में अपना निर्देशक करियर फिल्म 'यारियां' से शुरू किया.

दिव्या कुमार खोसला अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाती हैं, वह एक पत्नी हैं, एक मां हैं, एक अभिनेत्री हैं और एक फिल्मकार भी हैं. दिव्या ने "टी-सीरीज़" के प्रमुख भूषण कुमार से शादी की है. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रुहान है.

बता दे कि दिव्या ने 2004 में आई फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 2014 में उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ और उसके बाद ‘सनम रे’ का निर्देशन किया था.

दिव्या ने 'बारिश' 'लव मी थोडा' और, 'अल्लाह वरीया' और 'ज़ोर लगा के हईशा' सहित 5 गाने भी निर्देशित किए. दिव्या रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' की निर्माता भी हैं.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे 'Golden Man' बप्पी लाहिड़ी

अभिनेत्री शब्द के साथ काफी नकारात्मकता है- भूमि पेडनेकर

क्या? अपने देखा भारती का ये अनोखा वेडिंग कार्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -