क्या? अपने देखा भारती का ये अनोखा वेडिंग कार्ड
क्या? अपने देखा भारती का ये अनोखा वेडिंग कार्ड
Share:

महशूर कॉमेडियन भारती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. जिसके चलते वे लगातार सुर्खियों में रहती है. बता दे कि, भारती इन दिनों अपने शादी के कार्ड को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. भारती ने हाल ही में अपने वेडिंग कार्ड की तस्वीर शेयर की है. जिसे देखना आपके लिए काफी दिलचस्प रहेगा क्योकि, इस कार्ड के साथ उन्होने एक कैप्शन दिया है.

भारती ने होने वाले पति हर्ष के लिए एक अनोखा मैसेज लिखा. "अगर मैंने अपनी जिंदगी में कुछ सही किया है तो वो तुम्हें अपना दिल देकर किया है" इसके अलावा भारती ने अपने और हर्ष की एक तस्वीर भी पोस्ट की और उसके साथ मैसेज था "सच्चा प्यार एक परफेक्ट इंसान को पा लेने से नहीं मिलता बल्कि सच्चा प्यार एक इम्पेरफेक्ट इंसान को परफेक्ट बनते हुए देखना है"

ख़ास बात यह है कि, भारती और हर्ष की ये तस्वीर सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दे कि, इस खूबसूरत शादी के कार्ड को डिजाइन किया है मशहूर वेडिंग कार्ड डिज़ाइनर पुनीत गुप्ता ने. यही नहीं एक सफ़ेद बॉक्स के अंदर रखा यह वेडिंग कार्ड अपने आप में बहुत ही खूबसूरत है और इस कार्ड पर बड़े ही शानदार तरीके से लिखा है, "दूल्हा हम ले जाएंगे".

ये भी पढ़े

अपनी बहन को ईशा ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, शेयर की फोटो

टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री

राजनीति में जाने को लेकर असमंजस में हूँ- शुभांगी अत्रे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -