इस वेडिंग सीजन हेयर स्टाइल को लेकर है कंफ्यूज तो ये बन स्टाइल टिप्स आएंगी काम...
इस वेडिंग सीजन हेयर स्टाइल को लेकर है कंफ्यूज तो ये बन स्टाइल टिप्स आएंगी काम...
Share:

कई बार महिलाएं बेहद अच्व्छा हेयरस्टाइल भी बना लेती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें वह लुक नहीं मिलता, जो उन्हें चाहिए होता है। क्या आप जानती है कि ऐसा क्यों होता है। दरअसल, सिर्फ एक बेहतरीन हेयरस्टाइल बनाने के कुछ नहीं होता, जरूरत होती है कि आप उसे कुछ बेहतरीन हेयर एसेसरीज की मदद से स्टाइल करें। 

अगर आप इंडियन आउटफिट खासतौर से साड़ी पहन रही हैं तो बन के साथ गजरा लगाना काफी अच्छा रहेगा। यह आपको एक ट्रेडिशनल लुक देगा।  इंडियन आउटफिट में  बन के साथ मोगरे का गजरा लगाया। जो एक ट्रेडिशनल लुक दे रहा है।  बन के साथ भी आपको एक यंग व क्यूट लुक मिले तो आप  बन बनाकर उसमें छोटे-छोटे फूल लगाकर उसे खूबसूरत बना सकती हैं। यह भी बन को सजाने का एक बेहतरीन तरीका है। इससे आपका पूरा लुक काफी क्लासी लगता है। अगर आप साड़ी के साथ बन बना रही हैं और पूरे बालों में गजरा नहीं लगाना चाहतीं तो साइड में एक फूल भी लगाया जा सकता है।

वेडिंग सीजन में बन हेयरस्टाइल को काफी अच्छा माना जाता है। अगर आप सिंपल बन भी बनाती हैं और उसे हेयर एसेसरीज की मदद से स्टाइल करती हैं तो इससे आपका पूरा लुक ही स्टाइलिश लगेगा। इतना ही नहीं, बन हेयरस्टाइल इंडियन से लेकर इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पर काफी अच्छा लगता है। अगर आपके मन में उलझन है कि आप अपने बन को किस तरह स्टाइल करें तो आप बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के इन हेयरस्टाइल और उनकी हेयर एसेसरीज से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

अगर आप इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ बन बना रही हैं तो हेयर एसेसरीज ट्राई की जा सकती है।  बन बनाकर उसे फ्लॉवर स्टाइल हेयर एसेसरीज से सजाया है। अगर आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो बन बनाने के बाद  हैंड बैंड भी बतौर हेयर एसेसरीज इस्तेमाल कर सकती हैं। हालांकि ध्यान रखें कि यह एक बोल्ड लुक है और आपके आउटफिट को कॉम्प्लीमेंट करे।

अगर स्किन केयर प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल से नहीं पड़ रहा कोई फर्क तो जरुरी है इन बातो पर ध्यान देने की

झड़ते बालो की समस्या में कॉड लिवर आयल के है अनेक फायदे , जाने

सांवली त्वचा की रंगत को निखारने के लिए बड़े काम की है ये ब्यूटी टिप्स ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -