वैवाहिक रिश्ते के पुनर्जन्म का प्रतीक है ब्यू- टोरी स्पेलिंग

Dec 05 2017 03:42 PM
वैवाहिक रिश्ते के पुनर्जन्म का प्रतीक है ब्यू- टोरी स्पेलिंग

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टोरी स्पेलिंग इन दिनों जमकर सुर्खियों में चल रही है. टोरी स्पेलिंग का कहना है कि, उनका नौ महीने का बेटा ब्यू डीन अभिनेता डीन मैकडर्मोट के साथ उनके वैवाहिक रिश्ते के पुनर्जन्म का प्रतीक है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में टोरी ने कहा कि, "मुझे लगता है कि ब्यू हमारे रिश्ते के पुनर्जन्म का मजबूत स्तंभ है क्योंकि उसकी वजह से हमारा रिश्ता फिर बना और यह जरूरी था कि हम अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत करें." बता दे कि, स्पेलिंग और मैकडर्मोट के ब्यू से पहले चार बच्चे और हैं. दोनों वर्ष 2006 में शादी के बंधन में बधे थे. बीते दिनों उन्होंने कहा था कि, "प्यारे से बेटे ब्यू के प्यार में हम दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है. वह सच्चा आशीर्वाद है और उससे मिलकर उसके भाई और बहन बहुत खुश हुए. हम अपने बड़े सुंदर और स्वस्थ परिवार के लिए सचमुच आभारी हैं."

बता दे कि, टोरी मशहूर टेलीविजन निर्माता एरोन स्पेलिंग की बेटी हैं. वह कहती हैं "मैं अमीरी में पली-बढ़ी हूं. मैंने किसी और चीज को कभी जाना ही नहीं". कुछ दिनों पहले पति डीन मैकडर्मोट के साथ शादी की नौवीं वर्षगांठ मनाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री टोरी स्पेलिंग ने कहा है कि "2013 के बाद उन दोनों के बीच का रिश्ता और मजबूत हुआ है."

ये भी पढ़े

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर