'मुझे पीटा..मेरे ब्रेस्ट छूने की कोशिश की...' इस अदाकारा ने जेल में लगाए गंभीर इल्जाम

मराठी मूवी इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री केतकी चितले को कुछ दिन पहले वरिष्ठ नेता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के विरुद्ध कथित आपत्तिजनक पोस्ट साझा किया था। इस केस में उन्हें जेल की हवा भी खाना पड़ है। 40 दिन के उपरांत जेल से बाहर आ चुकी है और जेल से बाहर आते ही अभिनेत्री ने कई चौंकाने वाले खुलासे कर दिया है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को दावा किया कि ठाणे जिला की जेल में बंद रहने के बीच उसके साथ छेड़छाड़ हुई।

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए केतकी चितले ने बोला है कि -'जब मैं जेल में थी तब मेरे साथ छेड़छाड़ का हादसा हुआ है। मैंने साड़ी पहन रखी थी। मेरे साथ छेड़छाड़ हुई। जबरदस्ती मेरी साड़ी को उलझाने का प्रयास किया और मैं गिर भी गई थी। मुझ पर अंडा, स्याही और टॉक्सिक कलर फेंका गया। मेरे ब्रेस्ट को भी छूने की कोशिश की गई।'

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि- मुझे बिना वारंट के अवैध रूप से हिरासत में ले लिया गया था। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया था फिर भी मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया। आपको कोई सूचना नहीं दी जाती है, सीधे हिरासत में लिया जाता है। वो भी सिर्फ एक पोस्ट को लेकर। ऐसा नहीं था कि मैंने किसी को निशाना नहीं बनाया लेकिन लोगों ने उस कविता को  शरद पवार से जोड़ दिया और मेरे ऊपर 22 FIR हुईं।' बता दें कि जिस कविता की वजह से अभिनेत्री को 40 दिन जेल में बिताने पड़े थे उसमें शरद पवार को ब्राह्मणों से नफरत करने वाला इंसान बोला गया था।

Ind Vs Eng: विराट कोहली फिर फेल, सोशल मीडिया पर दिखा फैंस का गुस्सा

डायमंड लीग में रजत जीत कर नीरज ने कही ये बात

मलेशिया ओपन से बाहर हार का सामना कर बाहर हुई PV सिंधु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -