Ind Vs Eng: विराट कोहली फिर फेल, सोशल मीडिया पर दिखा फैंस का गुस्सा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम साबित हुए हैं। एजबेस्टन टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी की और पहले ही दिन भारत की हालत खराब हो गई। रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली भी महज 11 रन बनाकर आउट हुए और इस बेहद अहम टेस्ट मुकाबले में नाकाम साबित हुए। विराट कोहली का फेलियर काफी समय से जारी है, ऐसे में फैन्स का गुस्सा उन पर फूट पड़ा है।

 

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के आउट होने के बाद से ही बड़ी संख्या में रिएक्शन आने लगे थे। सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे थे कि, विराट पाजी अपने नाम के हिसाब से नहीं खेल रहे हो। हम आपके 100 का इंतज़ार कर रहे हैं, मगर, आपने फिर एजबेस्टन में निराश कर दिया। कुछ फैन्स ने Twitter पर लिखा कि विराट कोहली तो ओवररेटेड प्लेयर हैं। जबकि फैन्स ने लिखा कि विराट कोहली के बल्ले से कोई शतक निकले 950 दिन हो गए हैं। इसी प्रकार के कमेंट्स की बाढ़ ट्विटर पर छाई रही। 

बता दें कि विराट कोहली ने एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में केवल 11 रन बनाए। इंग्लैंड के युवा प्लेयर मैथ्यू पोट्स ने उनका विकेट लिया, विराट कोहली के बल्ले का किनारा लेकर बॉल सीधा स्टम्प में जा घुसी। यदि विराट कोहली की बात करें तो वह इस श्रृंखला में कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं। विराट ने पांच टेस्ट में केवल 229 रन बना पाए हैं। विराट कोहली ने वर्ष 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है।  

डायमंड लीग में रजत जीत कर नीरज ने कही ये बात

मलेशिया ओपन से बाहर हार का सामना कर बाहर हुई PV सिंधु

Bengaluru FC ने प्रतिभाशाली युवा अमृत गोप समेत इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -