बाइक सवार पर झपटा भालू, खौफनाक वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
बाइक सवार पर झपटा भालू, खौफनाक वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

तमिलनाडु से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ के तेनकासी में जो कुछ भी हुआ वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल यहां एक भालू ने बाइक सवार शख्स पर हमला कर दिया और इसके बाद उसके चेहरे को कई जगह से नोच-नोचकर लहूलुहान कर दिया। वहीं उस दौरान शख्स की दर्दभरी चीख सुनकर इलाके के लोग पहुंचे, और जो उन्होंने देखा वह देखकर उनके होश उड़ गए। उसके बाद लोगों ने भालू को पत्थर मारकर भगाने की कोशिश की, लेकिन भालू नहीं रुका और शख्स के चेहरे को लगातार नोचता रहा।

अब रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं वायरल क्लिप में भालू को शख्स पर लगातार हमले कर रहा है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेनकासी जिले के वन क्षेत्र में बीते शनिवार को भालू के हमले में तीन लोग घायल हो गए। जी हाँ और इन सभी में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है यह घटना उस वक्त हुई, जब करुथिलिंगपुरम के रहने वाले वैगुंडामणि बाइक पर मसाला पैकेट लेकर शिवसैलम से पेठानपिल्लई जा रहे थे। जी हाँ और वैगुंडामणि जब जंगल के रास्ते को पार कर रहे थे, तभी एक भालू ने झाड़ियों से उन पर छलांग लगा दी।

वहीं इसके बाद जमीन पर गिराकर भालू ने उन्हें कई जगह से नोच डाला। इस बीच वैगुंडामणि की चीख सुनकर राहगीरों की सूचना पर गांव वाले भी मौके पर पहुंचे। उसके बाद लोगों ने भालू को भगाने की पूरी कोशिश की लेकिन भालू नहीं माना और लगातार हमले करता रहा। उसके बाद भालू ने भीड़ पर भी हमला कर दिया, जिसमें दो अन्य लोग भी जख्मी हो गए। इस बारे में वन विभाग के अधिकारी सूचना मिलने पर फौरन पहुंचे और तीनों घायलों को पास के अस्पताल पहुंचाया। वैगुंडामणि की हालत नाजुक बनी हुई है। दूसरी तरफ वन विभाग की टीम ने खूंखार भालू को पास के इलाके में ट्रैक कर पकड़ लिया है।

3 मंजिला मकान को ग्रीन बिल्डिंग बनाकर सालाना कमाते हैं 70 लाख, मिलिए रामवीर सिंह से

अखबार पढ़ते-पढ़ते 5 सेकंड में मर गया युवक, वीडियो हो रहा वायरल

पति को हुस्न के जाल में फंसाओ और पैसे ले जाओ! पत्नियां दे रहीं यहाँ अनोखी नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -